Deepak Sharma : चाचौड़ा और ब्यावरा से जताई दावेदारी

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए जहां प्रदेश की प्रमुख दोनों पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है वही समाजवादी पार्टी ने भी चहल पहल शुरू हो गई है भाजपा जहां अकेले चुनाव लड़ने की बात कर रही है वही कांग्रेस सपा बसपा मिलकर आगामी विधानसभा चुनाव में उतरेंगे। इस बीच समाजवादी पार्टी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष Deepak Sharma दीपक शर्मा ने भी चाचौड़ा विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी के रूप में अपनी दावेदारी ठोक दी है।

पिछले कई सालों से सक्रिय हैं Deepak Sharma

 सूत्रों के अनुसार आगामी विधानसभा चुनाव में श्री शर्मा को राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष गौरी सिंह यादव ने चुनावी तैयारी शुरू करने के संकेत दिए हैं।  हालांकि समाजवादी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी या फिर गठबंधन के साथ अभी तय नहीं हो सका है। समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ने वाले दीपक शर्मा पिछले 5  सालों से अपने चाचौड़ा और ब्यावरा विधानसभा क्षेत्र में सक्रियता बढ़ा दी है। सूत्र बताते हैं कि इस विधानसभा क्षेत्र में दीपक शर्मा पिछले 5 साल से सक्रिय हैं। अपने विधानसभा क्षेत्र में उनके द्वारा कई धार्मिक आयोजन भी करा चुके हैं।
सूत्रों की माने तो दीपक शर्मा ने अपनी तैयारी इतनी जोरों से शुरू की है यदि उन्हें गठबंधन होने की स्थिति पर टिकट नहीं भी मिलता तो भी चुनाव मैदान पर उतरेंगे। चाचौड़ा विधानसभा के साथ-साथ उन्होंने ब्यावरा विधानसभा में भी अपनी गहरी पैठ बनाने में लगे हुए हैं।  बताया जाता है कि शर्मा इन दोनों विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ सकते हैं। उन्हें क्षेत्र के प्रतिष्ठित और व्यवहारिक होने के नाते वहां के लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है तथा पिछले 5 सालों से धार्मिक आयोजन कर श्री शर्मा जी लोगों के मन में बस चुके हैं।
इस संबंध में जब युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक शर्मा से संपर्क किया गया तो उनका कहना था कि वह पार्टी की गाइड लाइन में रहकर काम करेंगे, हालांकि उनके आत्मविश्वास को देखते हुए ऐसा सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसी भी स्थिति में श्री शर्मा चुनाव मैदान पर उतरेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई और ईडी की टीम ने घर से किया गिरफ्तार, 27 घंटों से थे गायब

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *