डॉक्टर से मांगी रंगदारी, न देने पर जान से मारने की धमकी

लखनऊ। राजधानी के गाजीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक डॉक्टर को जिला जेल में बंद एक शूटर ने रंगदारी के लिए जान से मारने की धमकी दी है। उसने 24 घंटे में दो लाख रुपये मांगे है। इस रकम को क्लीनिक के बाहर रात ग्यारह बजे छोड़ने को कहा गया है।

डॉक्टर को धमकी बाहर भरा पत्र

डॉक्टर को यह धमकी भरा पत्र क्लिनिक के बाहर एक लिफाफे में मिला, इसमें 120 रुपये भी थे। पुलिस ने डॉक्टर की तहरीर पर जांच शुरू कर दी है। इंदिरा नगर सी ब्लाक निवासी डॉ. शोभित गुप्ता की मुंशी पुलिया के प्राइम प्लाजा में डेंटल क्लीनिक है। जहां उनका सहयोगी क्लीनिक खोलने गया तो उसे अंदर यह लिफाफा मिला, जिसकी खबर उसने तुरंत शोभित को दी।

अज्ञात बदमाश के खिलाफ

डॉ. शोभित को जब यह धमकी भरा पत्र मिला तो उन्होंने गाजीपुर इंस्पेक्टर को इस बात की जानकारी दी, और थाने पहुंचकर अज्ञात बदमाश के खिलाफ रंगदारी मांगने और जान से मारने की तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। खुद को जिला जेल में बंद बताने वाले शूटर ने धमकी भरे पत्र में लिखा है कि तुम पर हमारी 24 घंटे नजर है और तुम्हारे बारे में हमारे आदमियों ने सब पता कर लिया है।

रात को 11 बजे अपने क्लीनिक के बाहर दो लाख रुपये रखकर चुपचाप निकल जाना, इससे तुम आराम से रहोगे। तुम छोटे डॉक्टर हो महीना नहीं दे पाओगे। इसी लिए तुम को जाने दे रहा हूं। अब तुम खुद ही सोच लो पैसा या मौत, इस लेटर को अगर मजाक समझ रहे हो तो 7 अगस्त को देख लेना, फिर देखते है कि तुमको पुलिस बचा पाती है या नहीं।

 

About Samar Saleel

Check Also

फ्री की यात्रा में मेरठ की महिलाएं अव्वल

लखनऊ। प्रदेश में रक्षाबंधन पर 12.03 लाख महिलाओं ने परिवहन निगम की बसों में मुफ्त ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *