Breaking News

नहीं रहे डीएमके चीफ करुणानिधि

चेन्नई। डीएमके चीफ करुणानिधि का निधन हो गया है। शाम 6 बजकर 10 मिनट पर उन्‍होंने अंतिम सांस ली। उनकी तबीयत बहुत नाजुक थी। उनके सारे अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने को लेकर अस्पताल द्वारा जारी बयान के बाद बड़ी संख्या में पार्टी समर्थक अस्पताल के बाहर एकत्र हो गए थे। बहुतों को रोते हुए भी देखा गया।

करुणानिधि के निधन पर

करुणानिधि के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक जताते हुए परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। कावेरी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक डॉक्टर अरविंदन सेल्वाराज की ओर से जारी बयान में कहा गया था कि 94 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री का स्वास्थ्य लगातार गिर रहा है और वह मेडिकल सपोर्ट पर हैं। अगले 24 घंटों में उनके स्वास्थ्य में कितना सुधार होता है, यह महत्वपूर्ण होगा। सोमवार को पहली बार करुणानिधि की पत्नी दयालुअम्मा उन्हें देखने अस्पताल पहुंचीं थी।

व्हील चेयर पर चलकर अस्पताल

उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित दयालु व्हील चेयर पर चलकर अस्पताल पहुंची। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख भी अस्पताल पहुंचे और द्रमुक अध्यक्ष के परिजनों से बात करने के बाद बताया कि सोमवार सुबह करुणानिधि की हालत में थोड़ी गिरावट आई थी। डीएमके चीफ की बेटी कनिमोझी भी उनसे मिलने अस्पताल पहुंची थीं।

उनके स्वास्थ्य की जानकारी मिलने के बाद उनके समर्थक आंखों में आंसू लिए बड़ी संख्या में अस्पताल के बाहर मौजूद हैं। पिछले 10 दिनों से कावेरी अस्पताल में भर्ती डीएमके चीफ के महत्वपूर्ण अंगों की कार्यक्षमता को बनाए रखना डॉक्टरों के लिए चुनौतीपूर्ण साबित हो रहा था।

 

About Samar Saleel

Check Also

‘कोई ऐसा कुछ न करे, जिसका फायदा BJP को हो’, सांगली सीट पर दावा ठोक राउत का कांग्रेस पर निशाना

महाराष्ट्र की सांगली लोकसभा सीट को लेकर महा विकास अघाड़ी गठबंधन (एमवीए) में खींचतान बनी ...