Breaking News

आलमबाग बस अड्डे पर महिला से गैंगरेप का प्रयास

लखनऊ। आलमबाग कोतवाली क्षेत्र स्थित अंतर्राष्ट्रीय बस अड्डे पर एक महिला ने कैसरबाग डिपो के दो एसी बस और एक साहिबाबाद डिपो के ड्राइवरों पर गैंगरेप का प्रयास करने का संगीन आरोप लगाया है। महिला शालीमार कंपनी में मजदूरी का काम करती है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसे अकेला पाकर पकड़ लिया और बलात्कार करने का प्रयास किया।

आलमबाग पुलिस : आरोपी हिरासत में

शिकायत पर मौके पर पहुंची आलमबाग पुलिस आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है जानकारी के मुताबिक, घटना आलमबाग बस स्टैंड की है। यहां मध्यप्रदेश की रहने वाली है महिला अपने पति और बच्चों के साथ रहकर मेहनत मजदूरी करके अपना और अपने बच्चों का पेट पालती है। पीड़िता ने बताया कि बुधवार दोपहर करीब 12 बजे वह बेसमेंट में साफ-सफाई कर रही थी। इस दौरान नशे में धुत होकर तीन व्यक्ति आ गए। उसे अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे।

महिला चिल्लाई तो तीनों ने उसे दबोच लिया और गैंगरेप की कोशिश करने लगे। किसी तरह माहिला चीखी चिल्लाई तो लोग मौके पर आ गए। भीड़ जुटती देख आरोपी वहां से भागने लगे। मौके पर मौजूद लोगों ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को पकड़कर कोतवाली लाई। पुलिस ने महिला को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया। पुलिस तीनों आरोपियों के विरुद्ध आगे की विधिक कार्रवाई कर रही है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी बस ड्राइवर बताये जा रहे हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

दो बाइक की आमने-सामने से आपस में टक्कर, पति-पत्नी सहित तीन घायल

अलीगढ़: आमने-सामने से दो बाइक आपस में भिड़ गईं। टक्कर से दोनों बाइक पर सवार ...