Breaking News

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फ्रीडम सेल की बम्पर छूट

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ई-कॉमर्स कंपनियां फ्रीडम सेल का आयोजन कर रही हैं। पेटीएम मॉल, अमेजन और फ्लिपकार्ट पर इन दिनों इंडिपेंडेंस डे से पहले ’फ्रीडम सेल’ चला रही है। इन दोनों ही ई-कॉमर्स कंपनियों से प्रोडक्ट्स ऑर्डर करने पर 80 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। अमेजन पर शुरू होने वाले सेल की बात करें तो यहां ’फ्रीडम सेल’ 9 अगस्त से 12 अगस्त के बीच सेल चलेगी।

चार दिनों तक चलने वाले इस फ्रीडम सेल में

चार दिनों तक चलने वाले इस फ्रीडम सेल में कई प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट्स ऑफर किए जा रहे हैं। वहीं, फ्लिपकार्ट पर ’बिग फ्रीडम सेल’ 10 अगस्त से 12 अगस्त तक चलेगी। आइए, जानते हैं इन दोनों ही ई-कॉमर्स पर चलने वाले सेल पर किस तरह से आप डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

इस दौरान मल्टीपल प्रोडक्टस पर कैशबैक ऑफर दिए जा रहे हैं जिसमें स्मार्टफोन्स, लैपटॉप, फैशल अपेरल और होम अप्लायंसेस शामिल हैं। इसके अलावा नो कॉस्ट ईएमआई भी इन प्रोडक्टस पर ऑफर की जा रही है।आईफोन पर 10,000 रुपये का तक कैशबैक, थ्डब्ळ प्रोडक्टस पर 30 फीसद तक का, वॉटर प्यूरिफायर पर 25 फीसद तक, वॉचेज पर 50 फीसद तक, फैशन प्रोडक्टस पर 70 फीसद तक का ऑफ समेत 70 फीसद तक कैशबैक, लैपटॉप और हैडफोन्स पर 20,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है।

अमेजन पर

अमेजन पर चलने वाले इस सेल में 200 से ज्यादा कैटेगरी में 2,500 से ज्यादा ब्रांड्स पर 20,000 से ज्यादा डील्स दी जा रही है। अमेजन ने इसके लिए भारतीय स्टेट बैंक  के साथ पार्टनरशिप की है।

 

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...