राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

लखनऊ। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के द्वारा काकोरी दिवस के अवसर पर संविधान बचाओं लोकतंत्र बचाओं को लेकर हजरतगंज के गांधी प्रतिमा पर विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रदेश भर से आये सैकड़ों एनसीपी कार्यकर्ताओं ने एनसीपी कार्यालय से लेकर गांधी प्रतिमा तक पैदल मार्च कर सरकार विरोधी नारे लगाए।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष

इस संबंध में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमेश दीक्षित ने बताया कि केन्द्र और प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार के राज में भ्रष्टाचार और जुर्म चरम पर है बेरोजगार परेशान हैं और किसान आत्महत्या कर रहा है लेकिन इसका कोई भी असर सरकार पर नहीं पड़ रहा है इनके राज में नौकरशाही पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूब चुकी है आम जनता की कोई सुनने वाला नहीं। इस अराजक माहौल को एनसीपी बर्दाश्त नहीं करेगी।

लखनऊ जिलाध्यक्ष आर.पी.शर्मा ने बताया

इस मौके पर एनसीपी के लखनऊ जिलाध्यक्ष आर.पी.शर्मा ने बताया कि काकोरी दिवस के अवसर पर हमारी पार्टी ने इस विरोध प्रदर्शन का आयोजन इस लिए किया है क्योंकि जिन शहीदों के बलिदान से हमारा देश अंग्रेजी हुकुमत से आजाद हुआ था आज कुछ भ्रष्ट नेताओं के चलते हमारा देश भ्रष्टाचार और अत्याचार का गुलाम बन गया है। समाज में आज महिला सुरक्षित नहीं है एउनके साथ हो रहे अत्याचार और दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे है , देवरिया कांड ने तो सरकार की कार्यप्रणाली की पोल खोल दी है।

विरोध प्रदर्शन में

विरोध प्रदर्शन में रामसनेही मिश्रा, शर्मा पूरन, नूरूल नबी खॉ, पदम श्रीवास्तव, हरिश्चन्द्र सिंह, अरूण यादव अतहर हुसेन, रामकुमार, प्रदीप कपूर, वेद प्रकाश सिंह, शशांक शेखर सिंह, महराजदीन चौधरी, सतीश चतुर्वेदी,डा. आनन्द बख्शी, आयुष प्रताप सिंह यादव, फहमीदा बेगम, ताहिर अंसारी, दिलीप कुमार कुन्दन, प्रेमशंकर मिश्रा, मो. गुलहसन सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे।

 

About Samar Saleel

Check Also

कछुओं ने महिला को बनाया शिकार

आगरा। शमसाबाद के गांव बांस बले में बुजुर्ग महिला को कछुओं ने हमला कर शिकार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *