Breaking News

बछरावां : ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

रायबरेली। बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बांदा बहराइच राजमार्ग पर तिलेंडा गांव के निकट बीती देर रात अनियंत्रित अज्ञात ट्रक ने सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी जिसमें मोटरसाइकिल चालक घायल हो गया और सवार की मौत हो गई।

बछरावां थाना क्षेत्र के

बछरावां थाना क्षेत्र के थुलेंडी गांव निवासी दीपक मिश्रा पुत्र दिनेश मिश्रा अपनी मोटरसाइकिल से गांव के ही अनिल प्रजापति पुत्र चंद्रनाथ के साथ ढकवा पहाड़पुर थाना शिवगढ़ में अपनी रिश्तेदारी से बीती देर रात लगभग 2ः00 बजे वापस घर आ रहे थे। बांदा बहराइच राजमार्ग पर तिलेंडा गांव के निकट शिवगढ़ की ओर जा रहे अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें मोटरसाइकिल सड़क के किनारे पानी से भरे गड्डे में चली गई मोटरसाइकिल चला रहे दीपक सड़क पर जा गिरे और वहीं पीछे बैठा अनिल प्रजापति खंती में पानी में डूब गया घटना के कुछ देर बाद दीपक को होश आने पर उसने अनिल की खोजबीन शुरू की पर उसे अनिल कहीं दिखाई नहीं दिया।

उसने 100 नंबर पुलिस पर सूचना दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने रात के अंधेरे में पानी में देखा तो अनिल के जूते ऊपर दिखाई दे रहे थे आनन-फानन उसे पानी से बाहर निकाला गया और दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया।
कोतवाल रवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया मृतक के शव को कब्जे में ले लिया गया है जिसे पीएम के लिए भेजा जाएगा तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

 

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...