Jammu Kashmir : आतंकियों से मुठभेड़ में 1 सुरक्षाकर्मी शहीद, 4 घायल

श्रीनगर। Jammu Kashmir में आज बटामलू क्षेत्र में सुरक्षाकर्मियों आैर आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुर्इ। इस दौरान एक पुलिसकर्मी शहीद आैर चार सुरक्षाकर्मी घायल हो गए हैं। मुठभेड़ स्थल से दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

Jammu Kashmir : आतंकवादियों की खुफिया जानकारी

जम्मू-कश्मीर में बटामलू क्षेत्र में हुर्इ मुठभेड़ के बारे में केन्द्रीय कश्मीर रेंज के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल (डीआईजी) वी के बर्डी ने संवाददाताओं से कहा कि क्षेत्र में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने सुबह बटामलू इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान थोड़ी देर बाद ही खोज अभियान मुठभेड़ में बदल गया। आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा कर्मियों ने भी जवाबी मोर्चा संभाला। इस दाैरान आतंकियों ने विस्फोट भी किया इसमें 4 जवान घायल हुए हैं आैर एक पुलिस कर्मी शहीद हो गया।

कांस्टेबल परवेज अहमद शहीद

एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शहीद हुए पुलिसकर्मी की पहचान ग्रेड कांस्टेबल परवेज अहमद के रूप में हुर्इ है। डीआईजी वी के बर्डी के मुताबिक इस दौरान एक आतंकवादी भी चोटिल हुआ है लेकिन वह मुठभेड़ स्थल से भागने में कामयाब रहा है। हालांकि सुरक्षा बलों ने क्षेत्र के हर गलियारे को घेर रखा है आैर उसकी खोज की जा रही है। वहीं आतंकवादियों के दो सहयोगियों को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ हो रही है। मुठभेड़ स्थल से संदिग्ध सामग्री बरामद की गई है।

इस बीच बटामलू क्षेत्र में सुरक्षा को ध्यान रखते हुए मोबाइल इंटरनेट की सर्विस को रोक दिया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

महाराष्ट्र में भीषण हादसा, बस और कंटेनर की भिड़ंत में 15 लोगों की मौत-35 घायल

महाराष्ट्र के धुले में एक कंटेनर ट्रक और राज्य परिवहन बस की सीधी टक्कर में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *