फेसबुक पर सपा की दो महिला नेताओं का फर्जी अश्लील वीडियो वायरल

लखनऊ। सपा की दो महिला नेताओं का फर्जी अश्लील वीडियो बनाकर अज्ञात शख्स ने फेसबुक और अन्य सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया है। इस वीडियो की पोस्ट में अज्ञात शख्स ने लिखा है कि ये सपा की नई अभिनेत्रियां हैं, दोनों महिला नेता पार्टी में जिम्मेदार पद पर हैं। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है और राजनीतिक गलियारों में इसकी चर्चा जोरो पर है।

फेसबुकपर वायरल होने की शिकायत

सपा की महिला नेताओं का फर्जी वीडियो फेसबुक पर वायरल होने की शिकायत साइबर क्राइम सेल के नोडल अधिकारी व सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा से की गई है। इनमें से एक महिला नेता ने 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ इटावा में केस दर्ज कराया था। दोनों महिला नेत्रियों ने आरोप लगाया है कि वीडियो और तस्वीर से उनका चेहरा नहीं मिलता है लेकिन वायरल करने वाले ने उनके पद और नाम का गलत इस्तेमाल कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई हैं।

समाजवादी पार्टी की

समाजवादी पार्टी की दोनों महिला नेताओं ने अश्लील वीडियो के संबंध में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मिलकर शिकायत करने की कोशिश की लेकिन अखिलेश यादव के व्यस्त होने के कारण वे उनसे नहीं मिल सकी। इसके बाद पीड़ित महिला नेताओं ने समाजवादी पार्टी के अन्य जिम्मेदार पदाधिकारियों से मामले की शिकायत की। दोनों ही नेत्रियों ने बदायूं सांसद धर्मेंद्र यादव से मुलाकात कर अश्लील वीडियो वायरल कर उन्हें बदनाम करने के बारे में बताया।
इस मामले में साइबर सेल के नोडल अधिकारी व क्षेत्राधिकारी हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच हो रही है। फोटो और वीडियो वायरल करने वाले की आईपी एड्रेस पता लगाया जा रहा है। जल्द ही इस काम को करने वाले को पकड़ लिया जायेगा।

 

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली सरकार का 10वीं-12वीं के छात्रों तोहफा- नहीं देनी होगी बोर्ड परीक्षा की फीस

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) के 10वीं और 12वीं बोर्ड की फीस बढ़ाने के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *