लाला जुगल किशोर को मिला ‘Gold Ring of the Year Award’

लखनऊ। अपने अद्भुत डिजाइन और शानदार शिल्प कौशल के लिए जाने जाने वाले लक्जरी आभूषण ब्रांड लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स 14वें वार्षिक फ्यूरा रिटेल ज्वैलर्स इंडिया अवार्ड्स 2018 में ‘ Gold Ring of the Year Award ’ अपने नाम किया।

Gold Ring of the Year Award श्रेणी में…

रिटेल ज्वैलर इंडिया अवार्ड्स उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित और विश्वसनीय पुरस्कार समारोहों में से एक है, जिसे ‘आभूषण क्षेत्र का ऑस्कर भी कहा जाता है। जूरी के सदस्यों में क्रितिका कामरा, रिद्धि डोगरा, पेरिजाद जोरबियन ने गोल्ड रिंग ऑफ द इयर अवॉर्ड’ श्रेणी में लाला जुगल किशोर द्वारा बनायी अंगूठी का चयन किया।

लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स को 4 श्रेणियों में नामांकित किया गया था, जिसमें डायमंड बैंगल, ब्रेसलेट और आर्मलेट ऑफ द ईयर और गोल्ड रिंग ऑफ द इयर अवॉर्ड्स शामिल थे।

यह रिंग ‘ज्वैल्स ऑफ अवध’ का हिस्सा है जिसे डिजाइनर तान्या रस्तोगी द्वारा लखनऊ के महानगर फ्लैगशिप स्टोर में डिजाइन किया है।

ज्वैल्स ऑफ अवध

लाला जुगल किशोर ज्वैलर्स की डिजाइनर तान्या रस्तोगी और लाला जुगल किशोर निदेशक, अर्पित रस्तोगी को यह पुरस्कार बॉलीवुड सेलिब्रिटी नम्रता श्रॉफ से मिला। रिटेल ज्वैलर्स इंडिया अवॉर्ड्स की ओर से सम्मानित करने के लिए धन्यवाद करते हुए तान्या रास्तोगी ने कहा कि, ‘ज्वैलरी उद्योग के ऑस्कर जीतने से हम खुद को उत्साहित और गर्व महसूस कर रहे हैं।’ रिटेल ज्वैलर्स इंडिया अवॉर्ड्स ज्वैलरी उद्योग को उभार रहा है। हमने देखा है कि ये उद्योग प्रत्येक वर्ष के साथ बढ़ता जा रहा है और इस मंच पर पुरस्कार जीतना भी एक रोमांचकारी अनुभव के जैसे है।

उन्होंने आगे कहा, यह गोल्ड रिंग को अवधी संस्कृति ‘ज्वैल्स ऑफ अवध’ से प्रेरित तथा इसे लाला जुगाल किशोर लखनऊ के महानगर फ्लैगशिप स्टोर में डिजाइन किया गया है।

ये भी पढ़ें – किसानों के हित में लक्ष्मण सिंह ने की पैदल यात्रा

About Samar Saleel

Check Also

फ्यूल की बचत के साथ अपनी बाइक की माइलेज को बढ़ने के लिये अपनाए यह टिप्स

अगर आप अपनी बाइक की कम माइलेज से परेशान व चाहते हैं कि ज्यादा माइलेज, तो यहां ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *