Sharp Weapon से दरोगा की हत्या,पुलिस जांच में जुटी

रायबरेली। सरकार और पुलिस के लगातार सक्रियता के बाद भी जिले में अपराध के मामलों में कमी नहीं आ रही है। अपराध के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। हर रोज कहीं लूट तो कहीं हत्या के मामले से जिले में खौफ का माहौल बना हुआ है। अपराधियों के हौसले कुछ इस तरह बढ़े हुए हैं कि उन्होंने Sharp Weapon से एक दरोगा की निर्मम हत्या कर डाली है।

पीडब्लूडी प्लांट के पास Sharp Weapon से..

बता दें कि हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गंगागंज में पीडब्लूडी प्लांट के पास बीती रात बेखौफ बदमाशों ने एक दरोगा की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी है। वहीं इस वारदात से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

अमेठी जिले में पुलिस विभाग के सर्विलांस सेल के पद पर तैनात 45 वर्षीय दरोगा धर्मेन्द्र कुमार गौतम निवासी मझिगवां करन थाना हरचंदपुर को बीती रात बेख़ौफ़ बदमाशों से धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी। जब सुबह हुई तो परिजनों को पता चला उसके बाद परिवार में हाहाकार मच गया।

ग्रामीणों ने लखनऊ-इलाहाबाद हाईवे किया जाम

मौके पर पहुँची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने छानबीन शुरू कर दी है। वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने लखनऊ इलाहाबाद हाईवे जाम कर दिया था। घटना स्थल पर पहुँची एसपी सुजाता सिंह एवं बछरावां विधायक राम नरेश रावत ने आक्रोशित लोगो को शांत कराकर मार्ग को खुलवाया।

पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने बताया कि, “हरचंदपुर थाना क्षेत्र के मझिगवां गांव के रहने वाले धर्मेंद्र गौतम कई वर्षों से लखनऊ में वायरलेस में तैनात थे और एक महीने पहले अमेठी जिले में तैनाती हुई थी। बीती रात बदमाशों ने गांव के बाहर पीडब्लूडी प्लांट के पास ट्यूबवेल पर इनकी धारदार हथियार से हत्या कर दी। शव को कब्जे लेकर पीएम हेतु भेज दिया गया है। परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है ,वारदात के कारणों और अपराधियों का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।”

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

कछुओं ने महिला को बनाया शिकार

आगरा। शमसाबाद के गांव बांस बले में बुजुर्ग महिला को कछुओं ने हमला कर शिकार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *