Shahjahanpur : मुंह से मांस उठाने के मामले में चार पुलिसकर्मी निलंबित

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर Shahjahanpur जिले में कथित रूप से मांस तस्कर के मुंह से मांस के टुकड़े उठवाकर बोरे में डालने के मामले में वीडियो वायरल होने सहित दो अलग अलग मामले में तीन उप निरीक्षक समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

Shahjahanpur के निगोही थानाक्षेत्र में

शाहजहांपुर Shahjahanpur पुलिस अधीक्षक एस एस चिनप्पा ने आज बताया कि निगोही थानाक्षेत्र के नेकपुर गांव में आरोपी भूरा को 16 अगस्त को ग्रामीणों ने कथित तौर पर गोवध करते हुए पकड़ा था । ग्रामीणों ने उसकी पिटाई करते हुए मांस के टुकड़े उसके मुंह से उठवाकर बोरे में भरवाए थे ।
बताया जाता है कि इस दौरान पुलिसकर्मी वहां मौजूद थे । वह वीडियो बनाते रहे और ग्रामीणों का सहयोग भी करते रहे ।

चिनप्पा ने बताया कि कल जब यह मामला उनके संज्ञान में आया तो उन्होंने निगोही थाने में तैनात दारोगा मदन पाल एवं सिपाही संजीव कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया । मामले की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी (सदर) बलदेव सिंह खंडेला को सौंप दी है ।

अधिकारी ने बताया कि एक अन्य मामले में थाना कलान के नो एंट्री जोन में 20 अगस्त को भैंस की पूंछ लदे ट्रक के घुस जाने और ट्रक को ग्रामीणों द्वारा आग लगाए जाने की घटना में कलान के थानाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह भदोरिया और दारोगा अनिल तिवारी को भी निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें :-बहराइच : चचेरी बहन से किया रेप

 

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली सरकार का 10वीं-12वीं के छात्रों तोहफा- नहीं देनी होगी बोर्ड परीक्षा की फीस

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) के 10वीं और 12वीं बोर्ड की फीस बढ़ाने के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *