STF ने किया अवैध शराब फैक्ट्री का भण्डाफोड़

लखनऊ। यूपी एसटीएफ STF ने सरकारी ठेकों पर बिकने वाली शराब के ब्राण्ड के नाम पर अवैध दशी शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भण्डाफोड कर भारी मात्रा में निर्मित अवैध देशी शराब, होलोग्राम, सील करने की मशीन, ढक्कन, रैपर जब्त कर 03 अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है।

STF को प्रदेश के

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार STF एसटीएफ को प्रदेश के विभिन्न जनपदो में सरकारी ठेकों पर बिकने वाली शराब के विभिन्न ब्राण्डों के नाम पर नकली देशी शराब बनाये जाने के सम्बन्ध में शिकायते मिल रही थी जिसके सम्बन्ध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह द्वारा त्वरित कार्यवाही कर अपराधियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया था। जिसके तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस उपाधीक्षक एसटीएफ आईपी सिंह के नेतृत्व में निरीक्षक रतन लाल कनौजिया की टीम ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम नेवढिया,थाना सिकरारा जनपद जौनपुर में राम कुमार तिवारी के मकान में चल रहे अवैध फैकट्री पर छापा मारकर तीन लोगों को पकड़ लिया। एसटीएफ की टीम ने वहां से काफी मात्रा में अवैध शराब भी बरामद करने का दावा किया है।

गिरफ्तार अभियुक्त 

गिरफ्तार अभियुक्तो में सुजीत यादव उर्फ टेनी पुत्र भारत यादव निवासी नेवढिया थाना सिकरारा,अनूप सिंह पुत्र स्व0 दिलीप सिंह निवासी सिरसी थाना सिकरारा,राजकुमार तिवारी पुत्र सूर्यमणि तिवारी निवासी नवेढिया थाना सिकरारा,जनपद जौनपुर शामिल हैं।

बरामदगी

पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 80 पेटी (3600 शीशी) विंडीज लाईन 3642 ब्राण्ड की अवैध निर्मित देशी शराब,ढक्कन सील करने की मशीन,शराब की तीव्रता मापने वाली परखनली,378 रैपर,5 अदद प्लास्टिक के ड्रम,15 अदद प्लास्टिक की कैन,50 लीटर कैमिकल,1200 खाली शीशी व 1200 ढक्कन समेत 1200 होलोग्राम बरामद किया है।

 

About Samar Saleel

Check Also

कछुओं ने महिला को बनाया शिकार

आगरा। शमसाबाद के गांव बांस बले में बुजुर्ग महिला को कछुओं ने हमला कर शिकार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *