आज से समाजवादी Cycling Yatra का शुभारम्भ

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए आज से समाजवादी पार्टी ने अपने अभियान की शुरुआत कर दी है। पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी आज गाज़ीपुर से ‘सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओ-देश बचाओ’ Cycling Yatra साइकिल यात्रा की शुरुआत कर रही है, जो कि 23 सितम्बर को को दिल्ली में जंतर-मंतर पर समाप्त होगी।

रामवृक्ष सिंह यादव के नेतृत्व में Cycling Yatra

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एमएलसी रामवृक्ष सिंह यादव के नेतृत्व में आज गाजीपुर से सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओ-देश बचाओ साइकिल यात्रा की शुरुआत करेंगे। रामवृक्ष सिंह यादव की अगुवाई में छात्र नेता अभिषेक यादव, पूर्व उपाध्यक्ष इलाहाबाद विश्वविद्यालय आदिल हमजा व उपाध्यक्ष इलाहाबाद विश्वविद्यालय चन्द्रशेखर चौधरी भी इस यात्रा में शामिल होंगे। साइकिल यात्रा का शुभारम्भ सांसद धर्मेंद्र यादव व नीरज शेखर के साथ पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इन्द्रजीत सरोज, पूर्व सांसद रमाशंकर विद्यार्थी राजभर, पूर्व विधायक अविनाश कुशवाहा, एमएलसी राजपाल कश्यप व विधायक संग्राम सिंह यादव हरी झंडी दिखाकर करेंगे।

आज से शुरू हो रहा साइकिल यात्रा मार्ग में आने वाले कस्बों व गांव में स्थान-स्थान पर ठहरकर वहां के निवासियों से भेंटकर समाजवादी पार्टी की नीतियों, कार्यक्रमों तथा अखिलेश यादव की समाजवादी सरकार के समय अमल में लाई गईं बड़ी-बड़ी योजनाओं और कार्यों की जानकारी देगा।

About Samar Saleel

Check Also

बार काउंसिल की संस्तुति पर पूर्व चेयरमैन अजय कुमार ने सहायता राशि का चेक किया प्रदान

मोहम्मदी खीरी। बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के सदस्य एवं पूर्व चेयरमैन अजय कुमार शुक्ला ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *