Breaking News

पीएम मोदी संग बीजेपी के मुख्यमंत्रियों की बैठक आज Amit Shah भी रहेंगे मौजूद

भारतीय जनता पार्टी की मुख्यमंत्री परिषद की आज बैठक हुई। इस बैठक में 15 राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री शामिल रहे। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आैर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) भी मौजूद रहे।

Amit Shah की अगुआई में हो रही बैठक

भाजपा की मुख्यमंत्री परिषद की आज होने वाली बैठक को आम चुनाव से पहले की आखिरी बैठक माना जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की अगुआई में हो रही इस बैठक में 15 राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री मौजूद रहे। पार्टी सूत्रों की मानें तो यह मीटिंग लोकसभा आैर चार राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए काफी अहम है। बैठक दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित भाजपा मुख्यालय में होनी है।

दिनभर चलने वाले मुख्यमंत्री सम्मेलन में पार्टी के शीर्ष बीजेपी राज्यों के हालातों का ब्यौरा लेने के साथ ही मुख्यमंत्रियों को कुछ जरूरी दिशा-निर्देश जारी कर सकते हैं। बैठक में पिछली बैठक में मुख्यमंत्रियों को सौंपी गई जिम्मेदारियों पर भी बातचीत होने के साथ ही राज्यों में उनके किए कामों की समीक्षा की जाएगी। इसके अलावा इसमें 2019 लोकसभा चुनावों आैर साल के अंत तक पार्टी शासित मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में होने जा रहे विधानसभा चुनाव पर भी चर्चा की जाएगी।

काफी अहम बैठक

अगले साल लोकसभा और इसी साल के अंत तक पार्टी शासित मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को देखते हुए बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक दिनभर चलने वाली इस बैठक में आलाकमान पार्टी शासित राज्यों के हालात का जायजा लेने के साथ ही मुख्यमंत्रियों को जरूरी दिशा-निर्देश जारी कर सकता है। बैठक दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित भाजपा मुख्यालय में सुबह 10 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक चलेगी। इसमें 2019 लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की जाएगी।

इसके अलावा पिछली बैठक में मुख्यमंत्रियों को सौंपी गई जिम्मेदारियों पर भी बातचीत होगी और कामों की समीक्षा की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

सभी मुस्लिमों को ओबीसी वर्ग में शामिल करने पर कर्नाटक सरकार के जवाब से संतुष्ट नहीं एनसीबीसी, भेजेगा समन

बंगलूरू :  कर्नाटक में पूरे मुस्लिम समुदाय को आरक्षण का लाभ देने के लिए ओबीसी ...