Harchandpur पुलिस द्वारा 25 हजार का ईनामी गिरफ्तार

रायबरेली। हरचंदपुर Harchandpur पुलिस ने 25 हजार के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। गैंगरेप व दलित एक्ट के मामले में दो साल से फरार चल रहे 25 हजार के ईनामी अभियुक्त जयप्रकाश गिरी पुत्र श्री राम गिरी निवासी सोममऊ डिघौरा थाना हरचंदपुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Harchandpur : गैंगरेप व दलित एक्ट का था मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार अभियुक्त मुकदमे के सिलसिले में किसी से मिलने आया था तभी पुलिस ने उसे दबोच लिया। क्षेत्राधिकारी महाराजगंज गोपीनाथ सोनी ने पकड़े गए अभियुक्त की जानकारी देते हुए बताया कि जय प्रकाश गिरी को रहवां क्रासिंग के पास से गिरफ्तार किया गया है। उस पर गैंगरेप व दलित एक्ट के मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें – Pure govind : नहर मे डूबने से युवक की मौत

सीओ ने बताया कि अभियुक्त गिरफ्तारी के डर से लखनऊ में कुम्हार मंडी तेलीबाग थाना क्षेत्र पीजीआई के अंतर्गत दिहाड़ी पर मजदूरी का काम करता था, और वहीं फुटपाथ पर सो जाता था। उन्होंने कहा कि अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जा रहा है। गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष सचिन कुमार गुप्ता के अलावा उपनिरीक्षक महेंद्र सिंह, फरीद खान, नरेंद्र कुमार सिंह और कांस्टेबल मनोज कुमार यादव का योगदान है।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली सरकार का 10वीं-12वीं के छात्रों तोहफा- नहीं देनी होगी बोर्ड परीक्षा की फीस

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) के 10वीं और 12वीं बोर्ड की फीस बढ़ाने के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *