Janesara : बांस की कोठी में लटका मिला शव, गाँव में हड़कम्प

रायबरेली। भदोखर थाना क्षेत्र के Janesara जनेसरा गाँव में आज सुबह एक युवक का बांस की कोठी में लटकता हुआ शव मिलने से हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना परिजन व पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर रहे है।

Janesara : शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेजा

जगतपुर थाना क्षेत्र के गाँव तिवारीपुर मजरे उण्डवा निवासी शमशेर बहादुर यादव(58) पुत्र स्व.जगतपाल यादव सिंचाई विभाग में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी था। परिजनों के मुताबिक रोज की तरह शमशेर मंगलवार शाम को शहर से ड्यूटी करके अपने घर वापस आया था और अपने कपड़े बदलकर घर के बाहर जाकर बैठ गया। थोड़ी देर बाद जब घर के लोग खाना खाने के लिए बुलाने गए तो देखा तो वहां पर वह नही था। धीरे धीरे गाँव के सभी ग्रामीण एकत्रित होकर पूरी रात खोजबीन करते रहे मगर वो नही मिला।

जानकारी के मुताबिक सुबह शौच के लिए जा रहे ग्रामीण ने देखा तो गाँव से कुछ दूरी पर जनेसरा बाग़ में बांस की कोठी में मृतक का शव लटक रहा था। लोगों ने इसकी सूचना परिजनों व पुलिस को दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजन हत्या की आशंका जता रहे है।

भदोखर एसओ जीडी शुक्ला ने बताया की शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के शरीर पर कहीं कोई चोट के निशान नही मिले है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कार्रवाई की जायेगी।

रत्नेश मिश्रा
रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली सरकार का 10वीं-12वीं के छात्रों तोहफा- नहीं देनी होगी बोर्ड परीक्षा की फीस

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) के 10वीं और 12वीं बोर्ड की फीस बढ़ाने के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *