Breaking News

Shivpal से मिले कांग्रेसी नेता आचार्या प्रमोद

लखनऊ। Shivpal शिवपाल यादव ने अपने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के तहत शुक्रवार को पहली बार इस कड़ी में उन्होंने मुजफ्फरनगर के बुढाना कस्बे में एक रैली का आयोजन किया है। इस रैली में शिवपाल यादव के साथ कांग्रेसी नेता कल्कि पीठ के आचार्या प्रमोद कृष्णम भी साथ रहे। प्रमोद कृष्णम संभल लोकसभा से कांग्रेस पार्टी की ओर से चुनाव लड़ चुके है। हालांकि उन्हें इस चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा था।

Shivpal को वेस्ट यूपी में

शुक्रवार को Shivpal शिवपाल यादव को वेस्ट यूपी में रैली के दौरान साथ देने के लिए प्रमोद कृष्णम भी पहुंचे। इसकी वजह कृष्णम की वेस्ट यूपी में अच्छी पैठ होना है।
मीडिया रिपोर्ट की माने तो बुढ़ाना के बाद पश्चिम यूपी के हर जिले में ऐसे सम्मेलन होंगे। सितंबर में मोर्चा की तरफ से राष्ट्रीय सम्मेलन गाजियाबाद में होगा। उन्होंने बताया कि मुलायम सिंह यादव की तस्वीरों को सम्मेलन के सभी पोस्टर लगाया जाएगा।राजनीति विशेषज्ञों की मानें तो शिवपाल के अलग होने से समाजवादी पर असर पड़ना तय है।इसी के साथ अमर सिंह से शिवपाल की नजदीकी किसी से छिपी नहीं है।वेस्ट यूपी में कई ठाकुर बाहुल्य इलाके भी हैं।राजनीति की जानकारी रखने वालों का मानना है कि अगर शिवपाल और अमर सिंह की जुगलबंदी हो जाती है।उन्हें इसका लाभ मिल सकता है।

 

About Samar Saleel

Check Also

राजपाट का त्याग करने वाले ही भगवान महावीर और बुद्ध हुए- पंकज सिंह

• चौक में आयोजित भगवान महावीर जन्म कल्याणक 2024 महोत्सव का भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और ...