Breaking News

इस खास रोल के साथ बॉलीवुड में पूरे 13 साल बाद कमबैक करेंगी शिल्पा शेट्टी, जमकर मना जश्न

फिटनेस फ्रिक शिल्पा शेट्टी को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस काफी कुश हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली शिल्पा शेट्टी अब बॉलीवुड में अब कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां, पूरे 13 साल बाद शिल्पा फिल्म ‘निक्ममा’ से कमबैक करने वाली हैं।

वहीं इस फिल्म में उनके अलावा अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में शिल्पा का किरदार काफी अलग होने वाला है जिसे लेकर फिल्म के डायरेक्टर शब्बीर खान ने अभी तक कुछ खुसाला नहीं किया है। वहीं फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकि है और शूटिंग के पहले दिन सेट पर मौजूद सभी लोगों ने शिल्पा के कमबैक का जमकर जश्न भी मनाया।

हालांकि शिल्पा को पिछले लंबे समय से अक्सर टीवी पर रियालिटि शो करते हुआ देखा गया है लेकिन वो फिल्मों में लंबे समय तक नजर नहीं आई है। बता दें कि उनको आखिरि बार साल 2007 में आई फिल्म ‘अपने’ में देखा गया था।

वहीं हाल ही में स्पेन में छुट्टियों मना कर वापस लौंटी शिल्पा शेट्टी ने अपनी वॉटर थेरपी का वीडियो शेयर किया था जिसे कई सारे लाइक्स मिले हैं। जी हां, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वो वॉटर थेरपी के मजे लेती हुई नजर आ रही हैं।

इसके साथ ही उन्होंने इसका एक्सपीरियंस भी शेयर किया। उन्होंने लिखा कि थेरेपी के दौरान मुझे ऐसा लगा कि जैसे कि कोई बच्चा अपनी मां के गर्व में हो। ये मेरे लिए काफी अलग और अच्छा अनुभव था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...