Breaking News

टॉपलेस तस्वीर पोस्ट करके एक्ट्रेस ने दिखाया अपना नया अंदाज़ कहा :’शर्म मेहसूस कर…’

‘हमसे है लाइफ’, ‘क्या दिल में है’  ‘जिंदगी विंस’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस एबिगेल पांडे अपनी दोस्त ही राह पर हैं. हाल ही में उनकी दोस्त  टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने अपनी टॉपलेस तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. उनकी इस तस्वीर से प्रेरित होते हुए एक्ट्रेस एबिगेल पांडे ने भी ऐसा कुछ किया है.

एबिगेल पांडे ने भी सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है. इस पोस्ट में एबिगेल पांडे ने न्यूड योगा की तारीफ की, साथ ही इस तरह का योगा करने के लिए उन्हें आशका गोराडिया को अपना प्रेरणास्त्रोत बताया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- मैं अपने शब्दों में न्यूड योगा की तारीफ नहीं कर सकती कि ये कितनी अच्छी वस्तु है.

एबिगेल पांडे पोस्ट में आगे लिखा- न्यूड  योगा में कुछ भी सामान्य नहीं होने कि सम्भावना है, लेकिन इसको एक साथ वह लोग बयां कर सकते हैं जिन्होंने इसका अनुभव किया हो.मैं आरंभ में खुद को इस तरह से मुक्त करने के लिए बहुत ज्यादा शर्म  भय मेहसूस कर रही थी. ये केवल इसलिए कि बाकि लोग क्या सोचेंगे, लेकिन मेरी दोस्त, मेरी फोटोग्राफर बॉडीगार्ड आशका गोराडिया उस समय मेरे साथ थी जिसकी वजह से मैं ये कर पाई.

एबिगेल पांडे ने आशका गोराडिया के बारे  भी कई बातें लिखीं. वहीं आशका गोराडिया ने भी दोस्त एबिगेल पांडे की तरह खुद की भी टॉपलेस योगा तस्वीर शेयर की है. उन दोनों एक्ट्रेस के फैंस सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीर को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं  कमेंट के जरिए अपनी रिएक्शन दे रहे हैं.

आपको बता दें कि एबिगेल पांडे आखिरी बार डांस रियलिटी शो नच बलिए के सीजन 8 में ब्वॉय सनम जोहर के साथ नजर आई थीं. वहीं आशका गोराडिया भी नजर बलिए का भागरह चुकी हैं. उन्होंने इस शो में ब्वॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबल के साथ भाग लिया था.

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...