Breaking News

डोनाल्ड ट्रंप के बेटे ने किया ये ट्वीट जिसपर कॉमेडी सेंट्रल ने दिया ये जवाब, ट्वीट पर उड़ा जूनियर ट्रंप का मजाक

अमेरिका में अभी से ही 2020 में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए माहौल बनना शुरू हो गया है. डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी पर ताल ठोंकी है. जल्द ही अमेरिका में प्रेसिडेंशियल डिबेट की शुरुआत होने वाली है और इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप के बेटे ने एक ट्वीट किया है. और ये ट्वीट उनपर काफी भारी पड़ा है.

डोनाल्ड ट्रंप जूनियर ने ट्वीट किया कि कॉमेडी सेंट्रल को डिबेट्स के अगले कुछ राउंड का होस्ट बनना चाहिए. बस इस पर जो कॉमेडी सेंट्रल ने जवाब दिया उसने हर किसी को हंसने के लिए मजबूर कर दिया.

कॉमेडी सेंट्रल ने अपने जवाब में कहा कि नहीं, इस बार नहीं. क्योंकि पिछली बार डिबेट में एक जोक था जो बाद में राष्ट्रपति बन गया. इस ट्वीट को अभी तक एक लाख से अधिक बार रिट्वीट किया जा चुका है और अमेरिकी सोशल मीडिया में इसकी काफी चर्चा भी है.

आपको बता दें कि कॉमेडी सेंट्रल एक टीवी चैनल है, जिसमें कॉमेडी शो के साथ-साथ कुछ डिबेट शो भी आते हैं. हालांकि, ये डिबेट शो भी हंसी-मजाक के इंटरव्यू वाले ही होते हैं.

वहीं अगर बात प्रेसिडेंशियल डिबेट की करें तो अमेरिकी चुनाव से पहले इसके कुछ राउंड होते हैं, जिसमें पहले पार्टी के अंदर के दो राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार और फिर बाद में डेमोक्रेट बनाम रिपब्लिकन के राष्ट्रपति उम्मीदवार के बीच चुनावी मुद्दों पर बहस होती है.

ये बहस कोई भी करवा सकता है यानी कोई न्यूज चैनल, कोई मीडिया चैनल या फिर एंटरनेंटमेंट चैनल दोनों पक्षों के उम्मीदवारों को बुलाकर अपने यहां डिबेट करवा सकता है. गौरतलब है कि 2008 और 2012 में लगातार डेमोक्रेट्स की तरफ से बराक ओबामा ने चुनाव जीता था, 2016 में रिपब्लिकन की तरफ से डोनाल्ड ट्रंप सत्ता में आए.

About News Room lko

Check Also

भारत-चीन सीमा विवाद पर बीजिंग में हुई बैठक, राजनयिक-सैन्य चैनलों के माध्यम से शांति बनाने पर जताई सहमति

भारत-चीन सीमा विवाद के बीच दोनों देशों ने इस मामले को सुलझाने के लिए बीजिंग ...