Breaking News

महादेव की पूजा कर रहे थे अजय देवगन, पहनावे के कारण हुए ट्रोल

अजय देवगन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपने हर काम का जिक्र वे अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए करते है। फैन्स भी अजय के पोस्ट पर अपना रिस्पॉन्स देते रहते है। लेकिन इसबार अजय ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहें है।

इन दिनों अजय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भुज: द प्राइड इंडिया’ की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म की शूटिंग मांडवी में हो रही है और हाल ही में इसके एक गाने की शूट को पूरी तरह से कंप्लीट किया गया है। गाने की शूटिंग के बाद अजय ने वहीं के श्री नागनाथ महादेव मंदिर में बाबा भोलेनाथ की पूजा की और इस पूजा की फोटो सामने आते ही अजय को ट्रोल किया जा रहा है। इंस्टाग्राम के एक यूजर अकाउंट पर अजय की ये फोटो पोस्ट की गई है। इस फोटो में अजय डेनिम शॉर्टस और टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। अजय के कपड़ों की वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि मंदिर में ऐसे कपड़े पहनकर जाना सही नहीं है।

सूत्रों की अगर मानें तो यह पता चला की अजय के लिए यह छुट्टी का दिन था और वे रिलेक्स कर रहे थे। नियम और अनुशासन को लेकर वह मंदिर में जाने से पहले क्या पहनना है, इसके बारे में पूछताछ की होगी। अजय एक अच्छे इंसान हैं। वह सोशल और धार्मिक मान्यताओं को लेकर काफी सजग रहते हैं वह कभी भी जाने-अनजाने में इन सब चीजों के खिलाफ नहीं जा सकते हैं। मंदिर में दर्शन के बाद उन्होंने मांडवी के कई प्रतिष्ठित लोगों से मुलाकात की।

ऐसा माना जाता है कि मंदिरों में अक्सर कुर्ता-पायजामा, धोती-कुर्ता या फिर फॉर्मल कपड़े पहनकर जाना ही सही है। औरतों के अलावा पुरुषों के लिए भी मंदिरों में जाने के लिए कुछ नियम और कायदे हैं। ऐसा हर मंदिर में नहीं है लेकिन कई मंदिरों में ऐसा है। तो शायद लोगों ने इस मान्यता को देखते हुए अजय को पूरे तरीके से ट्रोल कर दिया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...