Breaking News

आज से शुरु होगी पीएम मोदी और अमित शाह की ‘पाठशाला’, सांसदों की लेंगे क्लास

राजधानी दिल्ली में भाजपा के सांसदों के लिए दो दिवसीय ‘अभ्यास वर्ग’ का आयोजन किया गया है। भाजपा से अपने सभी सांसदों से कहा है कि, इस दो दिवसीय कार्यक्रम में सभा सांसदों की उपस्थिति अनिवार्य है।

पार्लियामेंट लाइब्रेरी बिल्डिंग में आयोजित इस कार्यक्रम में सभी बीजेपी सांसदों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के मौजूद हैं।

पार्टी की तरफ से सभी बीजेपी सांसदों को 3 और 4 अगस्त को दिल्ली में ही रहने और अभ्यास वर्ग में शामिल होने का निर्देश दिया गया है। इस कार्यक्रम की शुरुआत बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के उद्घाटन भाषण से होगी। दो दिवसीय कार्यक्रम में कुल 9 सेशन होंगे। कार्यक्रम का समापन रविवार की शाम को पीएम मोदी के मार्गदर्शन भाषण के साथ होगा।

आज शाम 6 बजे गृहमंत्री अमित शाह का भाषण होगा, जिसकी थीम लोकसभा क्षेत्र और संगठन है। साथ ही इस अभ्यास वर्ग कार्यक्रम के एक सत्र में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी सांसदों को संबोधित करेंगे।

इसके बाद अगले हफ्ते शनिवार और रविवार को इस तरह का दो दिवसीय अभ्यास वर्ग कार्यक्रम सांसदों के निजी स्टाफ के लिए रखा गया है। जिसमें राजनाथ सिंह रविवार को एक सत्र को संबोधित करेंगे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 29 मार्च 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ...