Breaking News

एक पिता ने बेटी का गला दबाकर किया मर्डर, गुपचुप तरीके से यमुना में किया अस्थि विसर्जन

गांव दहिसरा में पिता ने बात नहीं मानने पर बेटी की गला दबाकर मर्डर कर दी. मर्डर के बाद ग्रामीणों के सामने बेटी की हार्ट अटैक से मृत्यु होने की बात कहकर यमुना किनारे उसका अंतिम संस्कार भी कर डाला.

उसकी अस्थियां भी यमुना में ही बहा दीं. इसी बीच एक ग्रामीण ने कंट्रोल रूम में फोन करके मुद्दे की सूचना पुलिस को दी. जिस पर पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने मर्डर की वारदात को कबूल कर ली.

युवती की मां के बयान पर पुलिस ने पिता के विरूद्ध मर्डर का मुद्दा दर्ज कर उसे अरैस्ट कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया है.

कुंडली पुलिस को शनिवार प्रातः काल करीब साढ़े आठ बजे सूचना मिली कि गांव दहिसरा की रहने वाली शिवानी (19) की परिजनों ने मर्डर कर दी  यमुना तट पर उसका अंतिम संस्कार कर रहे हैं. जिस पर पुलिस टीम यमुना किनारे पहुंची तो परिजन शिवानी के मृत शरीर का अतिम संस्कार कर उसके अवशेष यमुना में प्रवाहित कर चुके थे.

पुलिस ने मौके से कुछ सबूत जुटाए  युवती के पिता संतराम को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने संतराम की पत्नी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके पति ने तड़के करीब चार बजे बेटी की गला दबाकर मर्डर कर दी है. उसने बताया कि वह जमीन पर सो रही थी  उसकी बेटी बेड पर थी.

तड़के उसकी आंख खुली तो देखा कि उसका पति बेटी शिवानी का गला दबा रहा था. उसके रोकने पर पति ने बोला कि यह उनकी बात नहीं मानती थी  उनके कहने से उनकी पसंद की स्थान विवाह भी नहीं कर रही थी, जिसके चलते ही उसकी मर्डर कर दी है.

बाद में उसने प्रातः काल साढ़े छह बजे ग्रामीणों को बताया कि बेटी की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई है. वह ग्रामीणों के साथ उसका अंतिम संस्कार करने चला गया. पुलिस ने शिवानी की मां शशि के बयान पर पिता संतराम के विरूद्ध मर्डर का मुद्दा दर्ज कर लिया है. बताया गया है कि युवती दो वर्ष पहले घर से भी चली गई थी. पुलिस ने मुद्दे में आरोपी संतराम को देर शाम अरैस्ट कर लिया. उसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

गांव दहिसरा में युवती की मर्डर कर मृत शरीर का अंतिम संस्कार करने की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए हैं. साथ ही युवती के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने वारदात को कबूल कर लिया.

युवती की मां के बयान दर्ज कर उसके पिता के विरूद्ध मर्डर का मुद्दा दर्ज कर लिया है. आरोपी ने बताया है कि उसकी बेटी दो वर्ष पहले घर से भी चली गई थी  उसकी मर्जी से विवाह भी नहीं कर रही थी. जिसके चलते ही वारदात को अंजाम दिया है.

About News Room lko

Check Also

अग्नि सेवा स्मृति दिवस के अवसर पर महानिदेशक अग्निशमन सेवा ने मुख्य सचिव को किया पिन फ्लैग

लखनऊ। अग्निशमन सेवा स्मृति दिवस के अवसर पर मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र (Chief Secretary ...