Breaking News

Audi से लेकर Mercedes तक की यह लक्ज़री कार इस एक्ट्रेस के कलेक्शन में है शामिल, जरुर देखे

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री काजोल आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. 5 अगस्त, 1974 को जन्मी Kajol ने बेखुदी से डेब्यू किया  उसके बाद बाजीगर, ये दिल्लगी, इश्क, प्यार किया तो डरना क्या, हम आपके दिल में रहते हैं  दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसी फिल्मों में कार्य किया है. आज हम आपको उनके जन्मदिन के मौके पर उन कारों के बारे में बता रहे हैं, जिनमें काजोल अक्सर चलती हुई नजर आती हैं.

Volvo XC90

अगर इंजन  क्षमता की बात करें तो Volvo XC90 में 1969 सीसी का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 400 बीएचपी की क्षमता  640 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. माइलेज की बात की जाए तो यह एसयूवी प्रति लीटर में 17 किमी का माइलेज दे सकती है. मूल्य की बात की जाए तो वॉल्वो एक्ससी 90 की एक्स शोरूम मूल्य करीब 80 लाख रुपये है.

Audi Q7

इंजन  क्षमता की बात करें तो Audi Q7 में 2967 सीसी का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 245.41 बीएचपी की क्षमता  600 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. मूल्य की बात की जाए तो ऑडी क्यू7 की एक्स शोरूम मूल्य करीब 73 लाख रुपये है.

Audi Q5

इंजन  क्षमता की बात करें तो Audi Q5 में 2.0 लीटर का डीजल इंजन है जो कि 252 बीएचपी की क्षमता  370 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. मूल्य की बात की जाए तो ऑडी क्यू7 की एक्स शोरूम मूल्य करीब 55 लाख रुपये है.

Mercedes Benz GLS

अगर इंजन  क्षमता की बात करें तो Mercedes Benz GLS में 5.5 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो कि 577 बीएचपी की क्षमता  760 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है.मूल्य की बात की जाए तो Mercedes Benz GLS की एक्स शोरूम मूल्य करीब 87 लाख रुपये है.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...