Breaking News

मोदी के साहसिक एवं एतिहासिक निर्णय पर अमेरिका के दूरदराज़ क्षेत्रों में ख़ुशियों का आलम

जम्मू कश्मीर को संविधान के अनुछेद 370 और 35ए से मुक्त कराए जाने के मोदी सरकार के साहसिक एवं एतिहासिक निर्णय पर अमेरिका के दूरदराज़ क्षेत्रों में दिन भर ख़ुशियों का आलम रहा। ओवरसीज फ़्रेंड्स ऑफ बीजेपी ने मोदी को युग पुरुष और इस निर्णय को साहसिक बताया है।

इसे राष्ट्र के लिए 73वें स्वतंत्रता दिवस का एक अनूठा उपहार बताया जा रहा है। इस सिलसिले में अगले दो सप्ताह तक अमेरिका के विभिन्न हिस्सों में प्रवासी भारतीय समुदाय जश्न मनाएगा।

ओवेरसीज फ़्रेंड्स ऑफ बीजेपी के अध्यक्ष कृष्णा रेड्डी ने एक वक्तव्य में कहा है कि सोमवार सुबह से ही प्रवासी भारतीय समुदाय में सोशल मीडिया पर मोदी को बधाई संदेश और परस्पर बधाई संदेशों का तांता लगा हुआ है। उन्होंने कहा है कि जवाहरलाल नेहरू ने सात दशक पूर्व जो हिमालयन ब्लंडर किया था, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लंबे अरसे से लंबित समस्या को एक झटके में अनुछेद 370 और 35ए से मुक्ति दिला कर एतिहासिक निर्णय लिया है।

ओवेरसीज फ़्रेंड्स ऑफ बीजेपी के उपाध्यक्ष अड़ापा प्रसाद ने कहा है कि कश्मीर वैदिक काल से देवभूमि रही है और इसे जिस तरह कपट और छलावे के चंगुल से छुड़ाया गया है। इसे इतिहास के पन्नों पर स्वर्णिम शब्दों अंकित किया जाएगा। संगठन मंत्री डॉक्टर वासुदेव पटेल ने विश्वास व्यक्त किया है कि अब जम्मू कश्मीर और लद्दाख क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हो सकेगा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने संसद में अनुछेद 370 और 35ए हटाए जाने का प्रस्ताव प्रेषित किया और एक कड़े संदेश के साथ विपक्ष के हर सवालों का जवाब दिया, वह मोदी सरकार के साहसिक निर्णय को अभिव्यक्त करता है।

About News Room lko

Check Also

श्रीलंका में रामायण से जुड़े स्थलों को विकसित करने पर भारत का जोर

कोलंबो। भारत और श्रीलंका का प्राचीन काल से ही खास सांस्कृतिक जुड़ाव रहा है। साझा ...