Breaking News

बिजली की आवाजाही का दंश झेल रही जनता: वसीम हैदर

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश उपाध्यक्ष वसीम हैदर ने प्रदेश की बड़बोली सरकार के प्रवक्ता एवं ऊर्जा मंत्री के दावों की पोल खोलते हुये कहा कि 24 घण्टे बिजली मिलने का ढ़ोल पीटने वाले श्रीकांत शर्मा जी यह भी जानने की कोशिश नहीं करते कि प्रदेश की जनता अनवरत बिजली न मिलने से कितना परेशान है जबकि ईश्वरीय प्रकोप तथा ग्लोबल वार्मिंग के फलस्वरूप गर्मी की मात्रा दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

श्री हैदर ने कहा कि एक ओर बिजली की कीमतें बढ़ाने का प्रस्ताव पेश किया जाता है तो दूसरी ओर जनता को बिजली के अभाव में विभिन्न प्रकार की बीमारियों को झेलने के लिए छोड़ दिया जाता है। उ0प्र0 का स्वास्थ्य विभाग भी अपनी लचर व्यवस्था के फलस्वरूप गरीबों का समुचित इलाज कर पाने में अक्षम साबित हो रहा है। प्रदेश का दुर्भाग्य है कि ऊर्जा मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री दोनो ही सरकार के प्रवक्ता हैं। बिजली के अभाव में शहरी जीवन बेहाल होने के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में खेती किसानी का काम भी नहीं हो पा रहे हैं।

रालोद उपाध्यक्ष ने कहा कि सरकार शीघ्र ही बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करे और इस सन्दर्भ में प्रभावी कार्यवाही करे, नहीं तो राष्ट्रीय लोकदल द्वारा ऊर्जा मंत्री का घेराव किया जायेगा।

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...