Breaking News

इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना का First Look हो रहा वायरल

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का एक्टिंग डेब्यू खूब सुर्खियों में है। दरअसल, सुहाना खान अपने कॉलेज के दोस्तों के साथ एक शॉर्ट फिल्म में काम कर रही हैं। खुशी की बात यह है कि इस फिल्म में सुहाना खान एक्टिंग कर रही हैं, जिसका नाम ‘ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’। इस शॉर्ट फिल्म के निर्देशक थियोडोर जिमेनो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुहाना खान का एक पोस्टर शेयर किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

फिल्म Grey Part of Blue के पोस्टर पर सुहाना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सुहाना की तस्वीर के नीचे पीले और बोल्ड अक्षरों से फिल्म का शीर्षक लिखा दिखाई दे रहा है। फिल्म के शीर्षक के साथ ही इसके निर्देशक का नाम भी पोस्टर पर लिखा हुआ है। बता दें कि, इस फिल्म को सुहाना और उनके कॉलेज के कुछ दोस्त मिलकर डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले शूटिंग सेट से सुहाना खान की एक तस्वीर लीक हुई थी। इस तस्वीर में सुहाना कार के अंदर अपनी शॉर्ट फिल्म की शूटिंग करते दिखाई दे रही थी।

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि उनके बच्चे फिल्म इंडस्ट्री में आना चाहते हैं। सुहाना को एक्टिंग का काफी शौक है। वे अपने कॉलेज के प्ले रोमियो एंड जूलियट में काम कर चुकी हैं। इस प्ले में सुहाना ने जूलियट का किरदार निभाया था। इस प्ले की कई तस्वीरें और वीडियो सुहाना ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर भी की थी, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आई थी। वहीं, शाहरुख खान ने यह भी बताया था कि उनका बेटा आर्यन फिल्म निर्माता और लेखक बनने के लिए पढ़ाई कर रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...