Breaking News

ऐश्वर्या का आरोप: नशे में घाघरा-चोली पहन राधा बन जाते थे तेजप्रताप

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने आरोप लगाया है कि तेजप्रताप गांजा पीने के आदी हैं। इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने आरोप लगाया कि तेजप्रताप गांजे के नशे में घाघरा-चोली पहनकर राधा बनकर नाचे भी थे। ज्ञात हो, तेजप्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक लेने संबंधी केस कर रखा है जिसके बाद ऐश्वर्या ने फैमिली कोर्ट से प्रोटेक्शन ऑफ विमेन अगेन्स्ट डॉमेस्टिक वायलेंस एक्ट, 2005 के सेक्शन 26 के तहत सुरक्षा की मांग की है।

तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी मई, 2018 में हुई थी। शादी के 5 महीने बाद ही तेजप्रताप ने न्यायालय में तलाक का केस दाखिल कर दिया। तेजप्रताप की ओर से फाइल किए गए केस के जवाब में ऐश्वर्या ने ये बातें कोर्ट में कही हैं। इस दौरान ऐश्वर्या ने तेज प्रताप से जुड़े कई खुलासे भी किए। ऐश्वर्या ने कहा है कि शादी के बाद उनको पता चला कि तेजप्रताप गांजा पीने के आदी हैं और वो नशे में उनके साथ अक्सर मारपीट भी करते थे। ऐश्वर्या ने बताया कि तेजप्रताप ने गांजा पीने के पीछे तर्क दिया, ”गांजा तो भोले बाबा का प्रसाद है उसको कैसे मना करें?”

ऐश्वर्या ने कहा, शादी के बाद उन्हें पता चला कि वो नशा करने के बाद भगवान (राधा-कृष्ण) के कपड़े पहनकर तैयार होते थे। एक बार तो वो नशा करने के बाद घाघरा और चोली पहनकर राधा की तरह तैयार हो गए और उन्होंने मेकअप करने के बाद विग भी पहनी। बतौर ऐश्वर्या मुताबिक, वो इस बारे में अपने ससुराल वालों से बात कर चुकी हैं लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। ऐश्वर्या ने बताया कि वो अपनी सास राबड़ी देवी और ननद को भी इस बारे में बता चुकी हैं,लेेकिन सब लोगों के आश्वासन के बाद भी तेजप्रताप की हरकतों में कोई सुधार नहीं आया।

About Samar Saleel

Check Also

वीवीपैट से हर वोट के सत्यापन की मांग वाली अर्जियों पर EC ने दिया स्पष्टीकरण, कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

सुप्रीम कोर्ट ने वोटर वेरिफिएबल पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) के साथ ईवीएम का उपयोग करके ...