Breaking News

Big Boss के 13वें सीजन में शामिल होने वाले है यह जाने माने सेलेब्स

टेलीविजन के सबसे विवादित शो में शुमार Big Boss के 13वें संस्करण की घोषणा के साथ ही शो में शामिल होने वाले सेलेब्स के नामों को लेकर अटकलें प्रारम्भ हो गयी थीं.कई शख़्सियतों के नाम सामने आ रहे थे. अंततः कुछ सेलेब्रिटीयों ने शो में शामिल होने के लिए अनुबंध पर हस्ताक्षर किये हैं. आईए तो जानते हैं इन सेलेब्स को –

मुग्धा गोडसे- मूवी फैशन से प्रसिध्द हासिल करने वाली अभिनेत्री मुग्धा गोडसे नें बिग बॉस के 13वें सीज़न में आने के लिए हां कर दी है. बोला जा रहा है कि मुग्धा ने शो के अनुबंध पर भी हस्ताक्षर कर लिया है. इससे पहले इनके बॉयफ्रेंड राहुल देव भी इस शो में शामिल हो चुके हैं मगर अपने स्वाभाव के कारण अधिक दिनों तक शो में नही टिक पाए.

आदित्य नारायण- गायक, एक्टर  होस्ट आदित्य नारायण का नाम एक लंबे वक्त से सामने आ रहा था. अनुबंध पर सोच विचार करने के बाद आदित्य ने इसे साईन कर दिया है.आदित्य कई दिनों से विवादों के घेरे में बने हुए है. इनपर एयरपोर्ट स्टाफ से बेकार व्यवहार  रिक्शा चालक को कार से जख्मी करने का आरोप है.

राजपाल यादव- बॉलीवुड के प्रसिध्द कॉमेडिन  एक्टर राजपाल यादव ने निकट में ही इस शो का अनुबंध साईन कर लिया है. पिछले दिन कर्ज़ न चुका पाने के कारण राजपाल यादव कारागार भी जा चुके हैं.

चंकी पांडे- अपनी कॉमिक टाइमिंग से पहचान बनाने वाले चंकी पांडे भी इस शो का भाग बनने वाले हैं. शीघ्र चंकी फिल्म ‘साहो में दिखने वाले हैं.

माहिका शर्मा – ‘रामायण ’  ‘FIR’ जैसे ड्रामा का भाग रह चुकीं एक्टर  मॉडल माहिका इस वर्ष बिग बॉस में दिखने वाली हैं.

सिध्दार्थ शुक्ला- ‘बालिका वधु’ से पहचान प्राप्त करने के बाद सिद्धार्थ मूवी ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ का भी भाग रह चुके हैं. बोला जा रहा है कि ये इसबार शो में एंट्री लेने जा रहे हैं.

शो की थीम इस साल चेंज कर हॉरर कर दी गई है. सलमान खान शो को होस्ट कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...