Breaking News

एमपी के मुरैना में 3 बच्चे ले जा रहा था बाबा, लोगों ने पीटा, पुलिस ने पकड़ा

पिछले कुछ समय से पूरे एमपी में बच्चा चोर गिरोह के सक्रिय होने की अफवाह के बीच आज बुधवार 7 अगस्त को एक बाबा के पास से 3 बच्चों को बरामद किया गया. लोगों ने जब बाबा के पास बच्चा देखा और पूछताछ शुरू की तो बाबा कुछ नहीं बता सका, जिसके बाद लोगों ने पहले तो जीभर के बाबा को पीटा और पुलिस के सुपुर्द कर दिया. बच्चों से भी पुलिस जानकारी जुटा रही है.

बताया जा रहा है कि  मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में हनुमान चौराहे पर आज बुधवार को लोगों ने 3 बच्चों को साथ ले जा रहे एक बाबा की पकड़कर पिटाई कर दी. इसके बाद बच्चा चोर बाबा को पुलिस के हवाले कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक तीनों बच्चे बिहारी कान्वेंट स्कूल के छात्र थे. इनमें दो छात्राएं और एक छात्र शामिल था. फिलहाल मामले की की शिकायत होने पर पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

इधर, स्टेशन थाने में आरोपी बाबा के पहुंचने के बाद जब उन तीनों छात्रों से घटना की हकीकत जननी चाहीं तो बच्चों के चेहरे पर बाबा का डर साफ दिख रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक छात्र स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर जा रहे थे. तभी रास्ते में बाबा उन बच्चों के पीछे पड़ गया. इसके बाद उन्हें पकड़कर अपने साथ ले जाने लगा. तभी इस बीच पब्लिक ने बाबा को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. अब छात्र और परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की छानबीन में पुलिस जुट गई है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...