Breaking News

टैरो राशिफल : आज इन 4 राशियों को रहना पड़ेगा थोड़ा संभलकर अथवा हो सकती है बड़ी मुसीबत

टैरो राशिफल के मुताबिक 12 में से 8 राशियों के लिए दिन बहुत ज्यादा अच्छा रहने वाला है. 4 राशियों को थोड़ा प्रयत्न करना पड़ सकता है, इन राशियों को थोड़ा संभलकर रहने की सलाह भी दी जा रही है. मेष राशि वालों को सितारों का साथ, वृष के लिए जिम्मेदारियों से भरा दिन, मिथुन राशि वालों को कोई भी निर्णय लेना होगा बहुत सोच-समझकर. आपके लिए कैसा रहेगा सोमवार जानिए, टैरो कार्ड रीडर किरदार कलम से.

मेष : आज का दिन आपके लिए सितारों का साथ देने वाला रहेगा. कोई ऐसा कार्य पूरा होने कि सम्भावना है, जिसकी आपको उम्मीद ना हो, कोई बड़ा व्यापारिक सौदा भी होने कि सम्भावना है.

लकी कलर – सफेद, लकी नंबर -9

वृष : टीम वर्क  जिम्मेदारियों से भरा दिन, जो आपको शुभ फल देकर जाएगा. लोगों की मदद करें, आपको सुकून मिलेगा.

लकी कलर – हरा, लकी नंबर – 5

मिथुन : अपने पुराने कर्यों को रिव्यू करने का दिन है. किसी भी निर्णायक स्थिति में पहुंचें तो, सारे पहलुओं पर गौर करने के बाद ही निर्णय लें.

लकी कलर – बादामी, लकी नंबर – 10

कर्क :मन बहुत बेचैन रह सकता है, आप आज भावनात्मक विचारों से भी परेशान रहेंगे. नकारात्मकता से अपने को दूर रखें. रिश्तों में गलतफहमी आ सकती है.

लकी कलर – सफेद, लकी नंबर – 10

सिंह : आज आप अपने कार्यों से और अपने द्वारा की गई मेहनत से असंतुष्ट हो सकते हैं. अपनों के प्रति ज्यादा दयालु ना रहें. टीम से पूरी ईमानदारी से कार्य कराएं.

लकी कलर – ब्राउन,लकी नंबर – 3

कन्या : आज का दिन आपके लिए शुभ है, लेकिन आपको आपकी कार्यशीलता को  बढ़ाना होगा. आज रणनीति से फैसला लेने का दिन है. कुछ भी बोलने के पहले एक बार विचार जरूर करें.

लकी कलर – नीला, लकी नंबर – 6

तुला : आपके आसपास किसी तरह का शोर-शराबा रहेगा, जिससे आपका मूड बेकार रह सकता है. मन को शांत रखें  आज के लिए महत्वपूर्ण कार्यों को टाल दें.

लकी कलर – हल्का हरा, लकी नंबर – 3

वृश्चिक : आज सफलता से भरा दिन रहेगा. आज आप कार्य में रचनात्मकता दिखाएंगे. नए आइडिया  उसको करने की ऊर्जा से आप भरे हुए होंगे.

लकी कलर – बैंगनी,लकी नंबर – 4

धनु : आज कोई चोट लगने की संभावना है, सावधान रहें. करियर में आपका अनुभव आपके कार्य आएगा उसके आधार पर ही फैसला लेना आपके लिए उचित होगा.

लकी कलर – नीला, लकी नंबर – 7

मकर : आज का दिन आपके लिए जीत साथ लाया है, सामाजिक मान-सम्मान  प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. आपको भूमिका मॉडल माना जाएगा.

लकी कलर – सफेद, लकी नंबर – 7

कुम्भ : आप आज ज़िंदगी की जिम्मेदारियों को बेहतर ढंग से निभा पाएंगे. किसी बड़े या गुरुजन का आशीर्वाद प्राप्त होगा.

लकी कलर – लाल, लकी नंबर – 3

मीन : आज आपका पूरा व्यवहार एक परिपक्व आदमी की तरह होगा, जिससे आपके रिश्तों में बहुत ज्यादा सुधार होगा. सुख सुविधा पर ख़र्च होगा.

लकी कलर – हरा, लकी नंबर – 3

About News Room lko

Check Also

टीएमयू में त्रिशला नंदनवीर की निकली भव्य शोभायात्रा

मुरादाबाद। 24वें तीर्थंकर भगवान महावीर का 2623वां जन्मकल्याणक महोत्सव तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) में बड़ी ...