Breaking News

प्रो कबड्डी लीग : बलदेव के शानदार प्रदर्शन ने बंगाल की टीम को दिलाई रोमांचक जीत

बंगाल वारियर्स ने प्रो कबड्डी लीग (PKL 2019) के बेहद रोमांचक मुकाबले में शुक्रवार को यू मुम्बा को दो अंकों के अंतर से 32-30 से हरा दिया. बलदेव सिंह ने बंगाल वारियर्स के लिए हाई फाइव जबकि अर्जुन देशवाल ने यू मुम्बा के लिए सुपर 10 जोड़े, पर बंगाल की टीम विजेता रही.

बंगाल ने पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में पहले हाफ में 11-16 से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए मुंबई को पराजित किया. बंगाल की पांच मैचों में यह तीसरी जीत है  उसके 17 अंक हो गए हैं, जबकि मुंबई की सात मैचों में यह चौथी पराजय है  उसके 18 अंक हैं.

बंगाल तालिका में पांचवें  मुंबई चौथे जगह पर है. बंगाल की तरफ से के प्रपंजन ने छह, मनिंदर सिंह ने पांच  बलदेव सिंह ने पांच अंक जुटाए. मुंबई के लिए अर्जुन देशवाल ने सर्वाधिक 10 अंक जुटाए, लेकिन वह टीम की पराजय को नहीं टाल सके.

बंगाल ने रेड से 17  डिफेंस से 13 अंक तथा मुंबई ने रेड से 13  डिफेंस से 10 अंक जुटाए. मैच में चार मिनट शेष रहते स्कोर 27-27 से बराबर हो चुका था लेकिन इसके बाद बंगाल ने बढ़त बनाई  दो अंकों के अंतर के साथ जीत हासिल की.

आज दबंग दिल्ली का मुकाबला पुणेरी पल्टन के साथ
प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में विजयरथ पर सवार दबंग दिल्ली की टीम शनिवार को यहां पुणेरी पल्टन के विरूद्ध होने वाले लीग के चौथे चरण के अपने अगले मैच में भी विजयक्रम जारी रखना चाहेगी. दबंग दिल्ली पांच मैचों में चार जीत  एक पराजय के साथ 21 अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर कायम है.

वहीं, पुणेरी की टीम पांच मैचों में दो जीत  तीन पराजय के साथ 10 अंक लेकर 11वें नंबर पर है. पुणेरी ने पिछले दो मुकाबलों में पटना पाइरेट्स  गुजरात फाच्यूर्नजाएंट्स को मात दी है. पुणेरी के इस प्रदर्शन को देखते हुए दबंग दिल्ली के कैप्टन जोगिंदर नरवाल का बोलना है कि उनकी टीम पुणेरी टीम को हल्के में नहीं लेगी.

About News Room lko

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब ...