Breaking News

Film “मर्दानी 2” की रिलीज डेट हो गई तय, रानी मुखर्जी का नया पोस्टर रिलीज

इसी साल लगभग सात महीने पहले रानी मुखर्जी ने ‘मर्दानी 2’ फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। साल 2014 की अपनी हिट फिल्म ‘मर्दानी’ के इस सीक्वल के लिए उन्होंने खूब मेहनत की। अब इस फिल्म की रिलीज डेट तय हो गई है। अच्छी खबर यह है कि इसी साल ‘मर्दानी 2’ रिलीज होने वाली है। तारीख तय की गई है 13 दिसंबर। इस फिल्म को गोपी पुथरन निर्देशित कर रहे हैं। आदित्य चोपड़ा ने इस पर पैसा लगाया है।

अप्रैल से ही रानी की इस फिल्म की तस्वीरें जारी होने का सिलसिला बना हुआ है। अब रिलीज डेट भी नई फोटो के साथ बताई गई है। इस तस्वीर में भी रानी को वर्दी में देखा जा सकता है। अप्रैल में पहली बार रानी को वर्दी में देखा गया था।

इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने के साथ ही इसका फर्स्ट लुक जारी किया गया था और रानी को देखकर साफ लगता है कि ओरिजनल फिल्म की तरह ही सीक्वल भी दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी में हैं। बता दें कि इस बार ‘मर्दानी’ ज्यादा रुतबे के साथ हैं।

ओरिजनल फिल्म में रानी मुखर्जी ने एक पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय का रोल किया था, जो कि बच्चों की तस्करी के रैकेट को उजागर करती है। अब ‘मर्दानी 2’ में अब वह सुप्रिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसपी) की भूमिका में है जो कि 21 साल के खतरनाक अपराधी से लड़ाई लड़ेगी। 2018 के मार्च में आई हिट फिल्म ‘हिचकी के बाद रानी की यह नई फिल्म है। निर्देशक गोपी पुथरन ने ही उनकी ‘मर्दानी’ को लिखा था। यह उनका डायरेक्टोरियल डेब्यू है। ‘मर्दानी’ का निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया था। अब जल्दी ही इसकी पहली झलक जारी हो सकती है।

About Samar Saleel

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...