Breaking News

अंक ज्योतिष : जन्म तिथि के अनुसार जानिये कैसा रहेगा आपके लिये यह सप्ताह

अंक ज्योतिष की मदद से जन्म तारीख के आधार स्वभाव  भविष्य से जुड़ी बातें मालूम की जा सकती हैं. उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं मनीष शर्मा के अनुसार अपनी जन्म तारीख के आधार पर जानिए आपके लिए ये हफ्ते यानी तक का समय कैसा रहेगा

जिन लोगों की जन्म तारीख 1, 10,19 या 28 है
इन लोगों को प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी. सुख-सुविधा में बढ़ोतरी होगी. अटके हुए कार्य फिर से प्रारम्भ होंगे. समय पक्ष का रहेगा.
जिन लोगों की जन्म तारीख 2, 11, 20 या 29 है
जमीन-जायदाद से जुड़ा फायदा होने कि सम्भावना है. लंबी दूरी की यात्रा हो सकती है. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. अधिकारियों के योगदान से जॉब में असर बढ़ेगा.
जिन लोगों की जन्म तारीख 3, 12, 21 या 30 है
घर-परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. कोई बड़ा कार्य इस हफ्ते पूरा होने कि सम्भावना है. योजनाएं आगे बढ़ेंगी. व्यवसाय में फायदा के योग हैं.
जिन लोगों की जन्म तारीख 4,13, 22 या 31 है
धन संबंधी कामों अलर्ट रहें, क्योंकि हानि होने के योग बन रहे हैं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. खान-पान की लापरवाही नुकसानदायक हो सकती है.
जिन लोगों की जन्म तारीख 5, 14 या 23 है
बाधित कामों में गति आएगी. पहले किए कार्य अब फल देंगे. मन प्रसन्न रहेगा. जॉब में अधिकारियों की मदद से प्रमोशन होने कि सम्भावना है.
जिन लोगों की जन्म तारीख 6, 15 या 24 है
कोई शुभ खबर इस हफ्ते मिल सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने की योजना बनेगी. धन संबंधी कामों में फायदा मिलेगा.
जिन लोगों की जन्म तारीख 7, 16 या 25 है
विवादों से बचें, अन्यथा आपका नुकसान होने कि सम्भावना है. आय बढ़ेगी, लेकिन अलावा कोशिश करने होंगे. जॉब में हानि होने के योग हैं, अलर्ट रहें.
जिन लोगों की जन्म तारीख 8, 17 या 26 है
अनजान लोगों पर भरोसा करना भारी पड़ सकता है. जोखिम लेने से बचें. मानसिक तनाव बना रहेगा. भविष्य को लेकर चिंता सताएगी. समय पक्ष का नहीं है.
जिन लोगों की जन्म तारीख 9, 18 या 27 है
इस हफ्ते समय मुश्किलों से भरा रहेगा. छोटे-छोटे कार्य में भी बाधाएं आएंगी. ज़िंदगी साथी की मदद से बुरा समय दूर कर पाएंगे.

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल: 17 अप्रैल 2024

मेष राशि: आज का दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको अपने किसी ...