Breaking News

महिंद्रा अपनी इस लोकप्रिय SUV पर ग्राहकों को दे रहा है भारी डिस्काउंट, जानिये क्या है ऑफर

देश में इस समय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री मंदी के दौर से गुजर रही है, जिसको देखते हुए देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Mahindra अपनी कारों पर डिस्काउंट दे रही है. इसी बीच महिंद्रा की सबसे लोकप्रिय SUV महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) खास डिस्काउंट के साथ मिल रही है. अगर आप भी महिंद्रा स्कॉर्पियो खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए लाभकारी साबित होने कि सम्भावना है.

 

Mahindra Scorpio की खरीद पर 55 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस डिस्काउंट में 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट  10 हजार रुपये तक की एक्सेसरीज मिल रही हैं  साथ ही में 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है.

पावर  स्पेसिफिकेशन

पावर  स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Mahindra Scorpio 3 इंजन विकल्पों में उपलब्ध है. Scorpio के S3 वेरिएंट में 2,523 सीसी का m2DICR 4 सिलेंडर वाला, 4 स्ट्रॉक टर्बो चार्ज्ड, डायरेक्ट इंजेक्शन, कॉमन रेल डीजल इंजन है जो कि 75 बीएचपी की क्षमता  200 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है.

S5  S7 (120 बीएचपी) वेरिएंट में 2179 सीसी का mHawk 4 सिलेंडर वाला वेरिएबल जियोमैटरी टर्बोचार्जर, 4 वाल्व पर सिलेंडर, कॉमन रेल डायरेक्ट इंजेक्शन टेक्नोलॉजी डीजल इंजन है जो कि 120 बीएचपी की क्षमता  280 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है.

S7 (140एचपी), S9  S11 वेरिएंट में 2179 सीसी का mHawk 4 सिलेंडर वाला वेरिएबल जियोमैटरी टर्बोचार्जर, 4 वाल्व पर सिलेंडर, कॉमन रेल डायरेक्ट इंजेक्शन टेक्नोलॉजी इंजन है जो कि 140 बीएचपी की क्षमता  320 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है. यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है.

कीमत

कीमत की बात करें तो Mahindra Scorpio की एक्स शोरूम मूल्य करीब 10 लाख से 16.63 लाख रुपये तक है. स्कॉर्पियो 9 भिन्न-भिन्न वेरिएंट में आती है.

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...