Huawei भारत ने पेश करने जा रही है नई जेनरेशन के स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसमें नई तकनीक

चर्चित चीनी स्मार्टफोन प्रमुख हुआवेई का सब -ब्रांड ऑनर जल्द ही भारत में अपनी मिड-रेंज एक्स सीरीज़ लेकर आ रहा है. कंपनी इस स्मार्ट फोन में कंपनी नई कैमरा तकनीक लेकर आ रही है. हुआवेई अअब ब पॉप-अप सेल्फी कैमरा बैंडवागन के साथ जुड़ रही हैं क्योंकि इसका लक्ष्य 2020 तक भारत में 10% बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा करना है.

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार “एक्स सीरीज लाइन-अप में अगला स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है. हालांकि इस फोन में ज्यादा बदलाव नहीं होगा लेकिन इस उत्पाद के साथनई कैमरा तकनीक होगी. इससे पहले कंपनी ने ऑनर 8X – भारत में अक्टूबर 2018 में 999 14,999 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था.

यह कंपनी के स्वामित्व वाले ऑक्टा-कोर किरिन 710 चिपसेट द्वारा संचालित है. इस वर्ष के लिए भारत में हैंडसेट निर्माता का अल्पकालिक लक्ष्य उच्च गुणवत्ता वाले उपकरणों की पेशकश के अलावा, सर्वोत्तम बिक्री के बाद की सेवाएं प्रदान करना है. वर्तमान में हुआवेई का 80-90% बिक्री नेटवर्क ऑनलाइन है, लेकिन यह जल्द ही 80% ऑनलाइन और 20% ऑफ़लाइन बिक्री के अनुपात को प्राप्त करने की उम्मीद कर रहा है. ऑनर के अनुसार भारत में बेंगलुरु का आर एंड डी केंद्र विश्व स्तर पर सबसे बड़ा है जिसमें लगभग 5,000 कर्मचारियों की संख्या है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

मारुति सुजुकी ने 40618 वैगनआर कारें रिकॉल कीं, फ्यूल पाइप में गड़बड़ी की आशंका

वाहन दिग्गज मारुति सुजुकी ने शुक्रवार को कहा कि वह 15 नवंबर, 2018 और 12 ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *