Breaking News

आगरा : निकाह के तीन घंटे बाद दे दिया तलाक

आगरा। आगरा में एक निकाह तीन घंटे में तलाक में तब्दील हो गया। पहले काजी के सामने लड़के ने तीन बार बोला, कबूल है… कबूल है…कबूल है…। सलामी की रस्म के समय अचानक कार मांगने लगा तो मारपीट हो गई। उसने मौके पर ही पत्नी से तीन बार तलाक बोल दिया। हरीपर्वत थाने में ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। वहीं, बिजनौर और बुलंदशहर में भी तीन तलाक के दो मामले सामने आए हैं। दोनों ही मामलों में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

आगरा में घटना

आगरा में घटना गुरूवार रात की है। दस बजे बड़ा पीर की दरगाह, धौलपुर (राजस्थान) से नदीम की बारात आई थी। सारी रस्में हंसी खुशी पूरी हुईं। सलामी की रस्म चल रही थी, तभी दूल्हे नदीम ने कहा कि उसे कार चाहिए, इस पर बात बिगड़ गई और मारपीट हो गई। दूल्हे को यह बात नागवार गुजरी। उसने निकाह के तीन घंटे बाद ही युवती को तीन तलाक दे दिया।
बिजनौर के हीमपुर दीपा के एक गांव निवासी महिला ने आरोप लगाया कि 14 अगस्त की रात उसके कमरे में आए देवर व रिश्ते के ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

शोर मचाने पर पति ने महिला को बेरहमी से पीटा। सूचना पर जब महिला का भाई और अन्य रिश्तेदार ससुराल पहुंचे तो आरोप है कि उनके सामने भी महिला से मारपीट की गई और तीन तलाक दे दिया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बुलंदशहर के खुर्जा के गांव आबदानगर निवासी समरीन को उसके पति वसीम ने दहेज की मांग पूरी न होने पर दिया तीन तलाक। इस मामले में एसएसपी के आदेश पर खुर्जा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

About Samar Saleel

Check Also

इंदिरानगर की समस्याओं पर नगर आयुक्त ने अधिकारियों को किया तलब

• इंदिरानगर के वार्डों में सबसे पहले एंटी लार्वा छिड़काव, सफाई, फॉगिंग, कूड़ा उठान के ...