Breaking News

कुत्तों के भौंकने पर चल गई गोलियां

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बिजनौर के शेरकोट क्षेत्र के गांव हादकपुर में कुत्तों के भौंकने पर दो पक्षों में लाठी-डंडे और पथराव के साथ गोलियां चलीं। संघर्ष में छह लोग घायल हो गए, जिनमें से दो लोगों की गंभीर हालत के चलते उन्हें हायर सेंटर रेफर करना पड़ा। सूचना पर थानाध्यक्ष भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। मामले में एक पक्ष की ओर से पांच लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पत्थर मारकर कुत्तों को भगा

हादकपुर में चार दिन पूर्व रणवीर का बेटा लवकुश गांव से ही पिता की दवाई लेकर लौट रहा था। रास्ते में रमेश के घर के बाहर बैठे कुत्तों ने उसे देखकर भौंकना शुरू कर दिया तो लवकुश ने पत्थर मारकर कुत्तों को भगा दिया। इस बात को लेकर रमेश और रणवीर के परिवार में कहासुनी हो गई और मामला थाने तक जा पहुंचा। उस समय तो थाने में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।बताया जाता है कि बुधवार रात को रमेश का परिवार रिश्तेदार की मौत में शामिल होने के बाद घर पहुंचा था।

आरोप है कि रात लगभग साढ़े नौ बजे रमेश के पुत्रों और भतीजों आदि ने रणवीर के परिवार को गालियां देनी शुरू कर दीं, जिस पर दोनों पक्षों में धारदार हथियार चले और पथराव हो गया। इस दौरान हुई फायररिंग भी हुई। झगड़े में लवकुश, नीरज, अंकुर, आकाश, प्रवेश व अभिषेक घायल हो गए। लवकुश व नीरज की हालत को गंभीर देखते हुए दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।थानाध्यक्ष संजय कुमार का कहना है कि रणवीर पक्ष के विकास की ओर से दूसरे पक्ष के लक्ष्मण, विकास, रजत, मिंटू, रमेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी रमेश को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य फरार हैं।

रात के सन्नाटे में हंगामे के साथ जब गोलियों की तड़तड़ाहट हुई तो गांव में हड़कंप मच गया। लोगों में दहशत का आलम यह था कि कोई भी बीच बचाव का साहस नहीं कर सका। ग्रामीणों का कहना है कि यदि पुलिस समय पर नहीं पहुंचती तो घायलों की संख्या बढ़ सकती थी और खून खराबा और ज्यादा हो सकता था।

About Samar Saleel

Check Also

तुलसी कुमार ने अपनी आवाज़ में रीक्रिएट किया सतरंगा

फिल्म एनिमल का ब्लॉकबस्टर हिट सॉन्ग सतरंगा को तुलसी कुमार ने अपनी मधुर आवाज़ में ...