Breaking News

पहले दिन बाटला हाउस ने की इतने करोड़ की कमाई, नहीं तोड़ पाई ये रिकॉर्ड

एक तरफ तो देश आजादी का जश्न मना रहा था, वहीं दूसरी तरफ जॉन अब्राइम की फिल्म बाटला हाउस को देखने के लिए बॉक्स ऑफिस पर लोगों की भीड़ लगी रही। आजादी की साल गिरह बाटला हाउस फिल्म के लिए चांदी जैसी रही है।पहले दिन ही इस फिल्म ने अच्छी कमाई कर डाली।ट्रेड एनालिस्‍ट पहले से ही इस फ‍िल्‍म की अच्‍छी कमाई का अनुमान लगा रहे थे और अनुमान के मुताबिक फ‍िल्‍म ने 14.59 करोड़ की कमाई की है। 15 अगस्‍त की छुट्टी का इस फ‍िल्‍म को भरपूर लाभ मिला है। हालांकि यह फ‍िल्‍म जॉन अब्राहम की सत्‍यमेव जयते का रिकॉर्ड नहीं ब्रेक कर पाई। बीते साल 15 अगस्‍त को भी जॉन अब्राहम की सत्‍यमेव जयते रिलीज हुई थी।

इस फ‍िल्‍म ने पहले दिन 20.52 करोड़ रुपये बटोरे थे और यह जॉन अब्राहम की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी थी। जॉन अब्राहम की फिल्‍म बाटला हाउस 2008 में दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भाग गए थे।इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम एक जांबाज पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आए हैं। फिल्‍म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है।

लीड रोल को भारतीय सुपरकार्प और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट मोहन चंद शर्मा के इर्दगिर्द बुना गया है। जॉन उन्‍हीं के रोल में हैं और उनके किरदार का नाम डीसीपी संजीव कुमार यादव है। जॉन के अलावा इस फ‍िल्‍म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, प्रकाश राज, मनीष चौधरी आदि लीड रोल में हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...