Breaking News

अगले महीने मोदी जाएंगे अमेरिका, मेडिसन स्क्वेयर से भी बड़ा होगा ‘हाउडी मोदी शो’

लोकसभा चुनाव 2019 में जबर्दस्त जीत के बाद लगातार दूसरा कार्याकाल संभालने वाले पीएम मोदी जल्द अमेरिका केे दौरे पर जाने वाले हैं। मोदी के अमेरिका दौरे को लेकर वहां बसे भारतीय मूल के लोगों में अभी से ही उत्साह देखने को मिल रहा है। अमेरिका में बसे भारतीय उनसे पूछेंगे- ‘हाउडी मोदी’। ‘हाउडी’ हाऊ डू यू डू (आप कैसे हैं) का संक्षिप्त रूप है।

पीएम मोदी अमेरिकी दौरे के दौरान टेक्सास में 22 सितंबर को एक मेगा शो करेंगे। इसके बाद वह टेक्सास जाएंगे।नरेंद्र मोदी के टेक्सास में 22 सितंबर को होने वाले कार्यक्रम में 75 हजार से ऊपर की भीड़ जुटाने की तैयारी की जा रही है। इस कार्यक्रम के लिए अलग से वेबसाइट भी बनाया गया है और सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चल रहा है। साथ ही रंगारंग कार्यक्रम के लिए दो चर्चित बॉलिवुड हस्ती से भी संपर्क साधा गया है।

सूत्रों के अनुसार इसमें एक बॉलिवुड स्टार ने इसके लिए हामी भी भर दी है।हालांकि आयोजक ने एनबीटी से कहा कि अभी इसमें कई सरप्राइज एलिमेंट सामने आने बाकी हैं। गूगल के सीईओ सुंदर पिचई को भी इस कार्यक्रम में आने का न्योता भेजा गया है। यह आयोजन टेक्सास के बड़े फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित हो रहा है, जिसकी क्षमता 75 हजार दर्शकों की है। आयोजकों को लगता है कि इसकी सारी सीटें बुक हो जाएंगी। हालांकि शो में आने के लिए कोई टिकट नहीं लिया जा रहा है, लेकिन प्री बुकिंग जरूरी है। अब तक 46 हजार लोग बुकिंग करा चुके हैं।

सूत्रों के अनुसार इसके अलावा पीएम मोदी इसी साल मास्को में भी वहां रहने वाले भारतीयों के बीच एक कार्यकम कर सकते हैं। मोदी ने 2014 में भारी बहुमत से पीएम बनने के बाद विदेश में पहला बड़ा कार्यक्रम अमेरिका में ही किया था। उस वक्त न्यूयॉर्क के मैडिसन स्कवॉयर में हजारों की संख्या में भारतीय जुटे थे। यह विदेश में अब तक किसी भारतीय नेता की ओर से किया गया सबसे लोकप्रिय कार्यक्रम माना जा रहा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...