Breaking News

इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में कदम रखेंगी आशा नेगी, इस एक्टर संग करेंगे रोमांस

पिछले वर्ष टेलीविजन इंडस्ट्री से कई एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एंट्री की है,जिनमें शामिल हैं मौनी रॉय, निकिता दत्ता, दीपिका सिंह, गुरमीत चौधरी  अंकिता लोखंडे. अब इस लिस्ट में नाम शामिल होने जा रहा है. सुनने में आया हैकि टीवी शो पवित्र रिश्ता फेम आशा नेगी भी बॉलीवुड में अपनी भाग्य आजमाने वाली हैं. आशा अनुराग बासु की फिल्म मेट्रो 2 में नजर आएंगी.

 

  1. रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्देशक अनुराग बासु 2007 में आई मेट्रो का सीक्वल बना रहे हैं. इस फिल्म में आशा नेगी एक अहम भूमिका निभाएंगी. वो अभिषेक बच्चन के अपोजिट नजर आएंगी. उन्होंने अभिषेक के साथ 2 दिन की शूटिंग भी कर ली है. हालांकि फिल्म के मेकर्स ने उन्हें इस बारे में वैसे पूरी तरह से चुप रहने के लिए बोला है. इसमें अभिषेक बच्चन के अलावा, राजकुमार राव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

  2. आशा को आखिरी बार सीरियल कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां में देखा गया था. उन्होंने लगभग 3 वर्ष के ब्रेक के बाद वेब सीरीज बारिश में कार्य किया. आशा टीवी सीरियल नहीं करना चाहती हैं. इसके पीछे की वजह है कि उनके ज्यादातर शोजकुछ महीनों में बंद कर दिए गए थे  इस वजह से वो डिप्रेशन में चली गईं थीं. लंबे ब्रेक के बाद अब वो सिर्फ वेब शोज  अपने बॉलीवुड करिअर पर ही ध्यान देना चाहती हैं.

  3. दैनिक भास्कर से वार्ता के दौरान, डिप्रेशन के बारे में आशा ने बताया था- ‘मेरा पहला शो, ‘पवित्र रिश्ता सुपर-हिट था. ईमानदारी से, उस समय, मुझे स्टारडम के लिए प्रयत्ननहीं करना पड़ा. लेकिन उस शो के बाद, मैं करियर में एक मुश्किल दौर से गुजरी. मैं बहुत जल्दी टूट जाती थी. सोचती रहती थी कि वास्तव में मेरे साथ क्या हो रहा है. पता नहीं था कि मेरा ज़िंदगी कहां जा रहा है. पवित्र रिश्ता के बाद, मैंने जो शो लिया दुर्भाग्य से वो दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रहा. जिसकी वजह से मैं डिप्रेशन में चली गई, लेकिन अब मुझे खुशी है कि ये सब मेरे साथ हुआ क्योंकि जब कार्य के लिए मुंबई शिफ्ट हुई तो शुरुआती दौर में कार्य के लिए ज्यादा प्रयत्न नहीं करना पड़ा. लेकिन इस मुश्किल दौर ने मुझे एहसास दिलाया कि कभी भी अपनी सफलता या असफलता पर निर्भर न रहें. बस जो भी परिणाम है, उसमें खुश रहना सीखिए. अब, मैंने हर स्थिति में खुश रहने की कला सीख ली है.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...