Breaking News

यहाँ से घर बैठे जन्माष्टमी के अवसर पर खरीदे मात्र एक रुपए में सोना, बस करे यह

अगर आप जन्माष्टमी से पहले सोना खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी हैं. वैसे तो इस समय सोने की कीमतें आसमान छू रही हैं. हर दिन सोने की कीमतें बढ़ती ही जा रही हैं. ऐसे में इस समय आम आदमी के लिए सोना खरीदना थोड़ मुश्किल जरूर है पर नामुमकिन नहीं. आज हम आपकों ऐसे ही तरीकों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनके जरिए आप सिर्फ एक रुपए में सोना खरीद सकते हैं.

जन्माष्टमी के दिन या फिर जन्माष्टमी से पहले सोना को खरीदना शुभ मानते हैं. लोग कोशिश करते हैं कि ज्यादा से ज्यादा सोना इस दिन खरीद सकें. ताकि पूरे साल उन पर लक्ष्मी की कृपा बनी रहे.

ऐसे में अगर आप भी इस दिन सोना खरीदने के बारे में सोच रहे हैं. लेकिन पैसों की कमी के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं. तो आज हम आपको ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं. जिसके जरिए आप बेहद ही कम कीमत में आज सोना खरीद सकते हैं.

ऑनलाइन मोबाइल वॉलेट कंपनियों ने एक खास स्कीम चालू की है. इन स्कीमों के तहत अब ग्राहक सोना सिर्फ एक रुपए में खरीद सकते हैं.

1 रुपए में खरीदे सोना-

ई-वॉलेट पेटीएम ने पेटीएम गोल्ड सर्विस शुरू की है. इस प्लैटफॉर्म से आप महज 1 रुपए में भी सोना खरीद सकते हैं. यहां आप 1 रुपए से लेकर डेढ़ लाख रुपए तक एक बार में सोना खरीद सकते हैं. कंपनी का दावा है कि इस प्लैटफॉर्म पर बिकने वाला सोना 24 कैरेट 999.9 शुद्धता वाला है.

इन ऐप के जरिए खरीदे सोना-

पेटीएम के अलावा कई और कंपनियां है जो ग्राहकों को 1 रुपए में सोना खरीदने का मौका देती है. आप गूगल पे(Google Pay), पेटीएम (Paytm) फोन पे (Phone Pe) और मोबिविक्स (Mobiwik) के जरिए भी ग्राहक कम से कम दाम में सोना खरीद सकते हैं.

इन ऐप की मदद से ग्राहक घर बैठे मिनटों में सोना खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं ग्राहक गूगल पे के जरिए आप सोना बेच भी सकते हैं.

ऐप के जरिए बेच सकते हैं सोना-

ग्राहक गूगल पे ऐप के बिजनेसेस सेक्शन में गोल्ड वॉल्ट पर जाकर सोने की खरीद कर सकते हैं.साथ ही ग्राहक गोल्ड खरीदने के दौरान पैसे का ट्रांजेक्शन गूगल पे से किए जाने वाले नॉर्मल ट्रांजेक्शन की तरह कर सकते हैं. ग्राहक सोना खरीदने के साथ- साथ यहां ये सोना बेच भी सकते हैं.
बता दें कि इन ऑनलाइन मोबाइल वॉलेट से सोना खरीदने पर कई नियम का पालन भी करना पड़ता है.

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...