Breaking News

Lamborghini से लेकर Mercedes जैसी यह लक्ज़री कार हार्दिक पांड्या के कलेक्शन में है शामिल

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में नयी Lamborghini Huracan EVO सुपरकार खरीदी है. हार्दिक पांड्या इस ऑरेंज कलर की कार में अपने भाई क्रुणाल पांड्या के साथ सवारी करते हुए नजर आए. दोनों क्रिकेटर भाईयों की यह कार एक शानदार रेसिंग प्रोडक्ट है.

इंजन  क्षमता

इंजन  क्षमता की बात की जाए तो Lamborghini Huracan EVO में 5.2 लीटर वी10 इंजन दिया गया है जो कि 640 एचपी की क्षमता  600 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. यह कार महज 2.9 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है, वहीं यह कार महज 9 सेकेंड में 0 से 200 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है.

इंटीरियर

इंटीरियर की बात की जाए तो Huracan EVO में कॉकपिट में 8.4 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम दिया गया है, जिसके जरिए कार  इंटरटेनमेंट फंक्शन को कंट्रोल किया जा सकता है.इटेलियन डिजाइन वाले इंटीरियर में बेहतरीन क्वालिटी मैटेरियल लगाया गया है जो कि बहुत ज्यादा शानदार है.

कीमत की बात की जाए तो Huracan EVO की एक्स शोरूम मूल्य करीब 3.73 करोड़ रुपये है.

इसके अतिरिक्त हार्दिक पांड्या के पास ऑडी ए6  मर्सिडीज-एएमजी जी63 भी उपस्थित है.

ऑडी ए6 (Audi A6)

इंजन  क्षमता की बात करें तो Audi A6 में 1968 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 187 बीएचपी की क्षमता  400 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. मूल्य की बात की जाए तो ऑडी ए6 की एक्स शोरूम मूल्य करीब 65 लाख रुपये है.

मर्सिडीज एएमजी जी63 (Mercedes AMG G63)

इंजन  क्षमता की बात करें तो Mercedes AMG G63 में 4.0 लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 569 बीएचपी की क्षमता  850 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. मूल्य की बात की जाए तो Mercedes AMG G63 की एक्स शोरूम मूल्य करीब 2.19 करोड़ रुपये है.

 

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...