Breaking News

Man Vs Wild के पीएम मोदी के साथ एपिसोड ने तोड़े लोकप्रियता के सारे रिकार्ड, डिस्कवरी भी हैरान

दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेताओं में से एक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जज्बे और उनके फैसले का लोहा सारी दुनिया मानती है। देश की जनता ने उनकी इसी कार्यशैली और जनहित में उठाए गए कदमों पर मुहर लगाते हुए प्रचंड बहुमत से दूसरी बार देश की बागडोर सौंपी है। पाकिस्तान के खिलाफ और जम्मूृ-कश्मीर में धारा 370 खत्म करने के उनके फैसले ने आज हर देशवासी का सीना गर्व से ऊंचा कर दिया है और उनकी लोकप्रियता में चार चांद लगा दिये हैं।

उनकी लोकप्रियता का आलम यह है कि हाल में डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित हुए Man Vs Wild के स्पेशल एपिसोड ने देश ही नहीं विदेशो में भी धूम मचा रखी है। अब भी इसकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। यह बात खुद बेयर ग्रिल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कही है। ग्रिल्स ने बताया कि Man Vs Wild ने भारत और दुनियाभर में सबसे ट्रेंडिंग शो का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

बेयर ग्रिल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस शो के आकंड़े शेयर करते हुए Man Vs Wild के नए रिकॉर्ड की जानकारी दी है और कैप्शन में लिखा पीएम मोदी के साथ Man Vs Wild का एपिसोड आधिकारिक रूप से दुनिया का सबसे ट्रेंडिग टेलीविजन इवेंट रहा। 3.6 बिलियन, इसने सुपर बॉल के इवेंट को भी पछाड़ दिया है जिसके 3.4 बिलियन सोशल इंप्रेशन हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर हंगामा; भाजपा ने सरकार को घेरा, सत्ता दल ने किया पलटवार

बंगलूरू: हुबली के बीवीबी कॉलेज में कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर राजनीति जारी ...