Breaking News

जानिए किन किन भाषाओं में रिलीज़ होगी सलमान खान की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म दबंग का तीसरा सीक्वल ‘Dabangg 3’ जल्द ही रिलीज़ होने वाला है. हाल ही में सलमान खान उर्फ चुलबुल पांडे ने फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए बताया कि ये फिल्म किन किन भाषाओं में रिलीज़ होगी.

Image result for दबंग का तीसरा सीक्वल

सलमान खान ने अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया पर फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ जानकारी देते हुए लिखा है चुलबुल पांडे आपके पास आ रहे हैं 20 दिसम्बर 2019 को, हिन्दी, कन्नड़, तमिल व तेलुगू भाषाओं में.

शेयर की गई पोस्ट में सलमान चुलबुल पांडे के गेटअप में नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में सलमान ने लाल रंग की शर्ट पहनी हुई हैं व डार्क शेट के ग्लासेस पहने हुए हैं. सोनाक्षी सिन्हा वसलमान खान स्टारर ये पहली ऐसी बॉलीवुड फिल्म होगी जो कई भाषाओं में रिलीज़ की जा रही है.

हाल ही में खबरें आई थी कि ‘दबंग’ के पहले भाग की तरह ही Dabangg 3 फिल्म में ‘मुन्नी बदनाम हुई’ गाने के बजाय ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ देखने को मिल सकता है. सलमान की इस पोस्ट को देखकर हर फैन की उत्सुकता व बढ़ गई है.

इन दिनों सलमान खान जयपुर में अपनी फिल्म के बचे हुए चंद सीन की शूटिंग कर रहे हैं, जहां से लगातार उनकी फोटोज़ सामने आ रही है. हाल ही में सलमान ने जयपुर की एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वे ऊंठ को सहलाते हुए नज़र आ रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...