Breaking News

शाहरुख खान की वेब सीरीज का Promo हुआ रिलीज, इंटेरोगेशन करते दिखे

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जल्द ही वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। जिसका प्रोमो बुधवार को रिलीज किया गया है। नेटफ्लिक्स की इस वेबसीरिज में शाहरुख खान किसी से फोन पर बात करते हुए दिख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सर मैं इंटेरोगेशन रूम में आ चुका हूं, बंदूक है मेरे पास।आपके कैमरा कहां हैं? ऑन हैं ना? यहां पर लाइट थोड़ी कम है। इतने में ही सामने एक व्यक्ति दिखाई देता है जिसके चेहरे पर काला कपड़ा और हाथों में हथकड़ी लगी हुई है।

सूत्रों के मुताबिक, ‘मनी हाइस्ट’ के निर्माताओं और नेटफ्लिक्स के बीच पहले से ही ये डील हो चुकि थी कि ये वेब सीरीज और कोई भी दूसरी भाषा मे नहीं बनेगी। ऐसे में शाहरुख खान की प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज ने सोचा कि शाहरूख नेटफ्लिक्स के लिए पहले से ही तीन शो बना रहे हैं तो ऐसे में ये प्रोजेक्ट भी आसानी से मिल जाएगा। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और उनके प्रोडक्शन हाउस की कोशिशों को सिरे से नकार दिया गया है। वहीं जब शाहरूख खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये सारी बाते अफवाह हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले आमिर खान की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ को लेकर भी ऐसी खबरें सामने आई थी। दरअसल, फिल्म ने 6 ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुकि हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का ये हिंदी रीमेक है।

ऐसे में कई फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म के मेकर्स को अप्रोच किया था और फिल्म के राइट्स को खरीदने की कोशिश की थी लेकिन ‘फॉरेस्ट गंप’ के मेकर्स सिर्फ एक शर्त पर इस फिल्म के राइट्स बेचना चाहते थे। इस फिल्म के साथ आमिर खान जुड़ें तो फिल्म के मेकर्स को लगा कि बॉलीवुड में आमिर ही हैं जो इस फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ न्याय कर सकते हैं। इससे तो ये साफ है कि कही ना कही जितना भरोसा मेकर्स को आमिर के प्रोडक्शन हाउस पर उतना शाहरुख पर नहीं है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...