Breaking News

सुपरहिट फिल्में देने वाले अक्षय कुमार कब लेंगे बॉलीवुड से संन्यास…

अक्षय कुमार ऐसे अभिनेता हैं जो साल में सबसे ज्यादा फिल्में करते हैं और उनकी अधिकतर फिल्में सुपरहिट होती हैं। फोर्ब्स ने दुनियाभर के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों की सूची में भी बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को जगह दी है। लिस्ट में कभी भारत के अभिनेता अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान ही शामिल हुआ करते थे लेकिन अक्षय ने इन सबसे आगे निकलकर 2018 की सूची में जगह बनाई।

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में 29 साल पूरे कर लिए हैं ऐसे में कई बार उनसे सवाल किया गया है कि 51 साल के अक्षय कुमार कब फिल्में करना बंद करेंगे? करियर के पीक पर चल रहे अक्षय कुमार का मानना है कि काम करते रहना चाहिए। इससे आप मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के साथ इंटरव्यू में भी अक्षय ने हमेशा काम करते रहने की बात पीएम मोदी के साथ शेयर की थी। इस बात से ये तो साफ है कि अक्षय कुमार का अभी फिल्मों से संन्यास लेने का कोई प्लान नहीं है। फिल्म मंगल मिशन के प्रमोशन के दौरान भी वह आगे लगातार काम करने की बात दोहरा चुके हैं।

आपको बता दें कि राजीव हरिओम भाटिया उर्फ अक्षय कुमार एक भारतीय मूल के कनाडाई अभिनेता और निर्माता हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1987 में महेश भट्ट निर्देशित भारतीय फिल्म आज में एक छोटी भूमिका के साथ की थी। 29 साल के लंबे करियर में, कुमार 100 से अधिक फिल्मों में दिखाई दिए और कई पुरस्कार जीते, जिनमें रूस्तम (2016) में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और अजनबी (2001) और गरम मसाला के लिए दो फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई थी जिसने महज पांच दिनों में 100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर थी। आने वाले साल यानी की 2020 में अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब, गुड न्यूज और हाउसफुल 4 नजर आने वाले हैं।

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...