Breaking News

रिलायंस ज्वेल्स ने “आभार” कलेक्शन लॉन्च कर मनाई अपनी 12वीं वर्षगांठ

भारत के प्रमुख ज्वेलरी ब्रांड रिलायंस ज्वेल्स ने अपने ग्राहकों के साथ अपनी 12वीं वर्षगांठ का जश्न मनाने के लिए अपने विशेष इयररिंग्स कलेक्शन को लॉन्च किया है। इस मौके पर रिलायंस ज्वेल्स ने विशेष वर्षगांठ कलेक्शन लॉन्च कर के प्रत्येक ग्राहक के प्रति अपने साथ जुड़ने के लिए आभार व्यक्त किया।

यह कलेक्शन भारत के राष्ट्रीय पक्षी मोर से प्रेरणा लेता है।अपनी खुशी को व्यक्त करने के लिए बारिश के दौरान मोर अपने पूरे पंख खोल देता है। आभार कलेक्शन के डिजाइन, रंग और पैटर्न मोर से प्रेरणा लेते हैं और इयररिंग्स को एक स्टाइलिश टच देते हैं।

आभार कलेक्शन में 22 कैरेट गोल्ड और 18 कैरेट गोल्ड, दोनों में दस्तकारी डैंगलर्स, शैंडलर्स, झुमकी, स्टड, नीडल्स और चांद बालीयां शामिल हैं। कलेक्शन में रोडियम फिनिश के साथ गुलाब और पीले सोने में डायमंड जड़ित डिजाइन भी हैं। थीम के पूरक अर्ध-कीमती रंगीन पत्थरों का उपयोग इयररिंग्स को और भी खूबसूरत बनाने के लिए किया गया है। थीम आभार कलेक्शन में हर अवसर के लिए सभी के लिए कुछ न कुछ है।

रिलायंस ज्वेल्स ने 1 सितंबर, 2019 तक के लिए आकर्षक ऑफर भी पेश किया है जिसका लाभ लखनऊ में रहने वाले ग्राहक भी उठा सकते हैं। जिसमें गोल्ड ज्वेलरी के मेकिंग चार्जेज पर 24 प्रतिशत तक की छूट और डायमंड ज्वैलरी पर 24 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। रिलायंस ज्वेल्स देश के 81 शहरों में अपना विस्तार कर चुका है और इन शहरों में ब्रांड के 200 से अधिक स्टोर्स हैं, जिनमें एक्सक्लूसिव और शॉप इन शॉप (एसआईएस) फॉर्मेट भी शामिल हैं।

रिलायंस ज्वेल्स प्रवक्ता ने कहा कि “हमारी आभार कलेक्शन भारत भर में हमारे सभी ग्राहकों, जिन्होंने लगातार हमारा साथ दिया है, उन सभी के प्रति आभार व्यक्त करने का प्रमाण है। रिलायंस ज्वेल्स में हम आभार की ताकत को समझते हैं। आभार और हमारे अन्य संग्रह, मित्र, रिश्तेदार, पति-पत्नी, ग्राहक या परिचित व्यक्ति के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करने का सही माध्यम हैं।” इसके साथ ही रिलायंस ज्वेल्स अपने 12 वर्षों का जश्न मनाते हुए एक पूर्ण आभूषण खरीदारी का अनुभव प्रदान करता है।

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...