Breaking News

रायबरेली के दरोगा को हुआ अलीगढ़ की महिला कॉन्स्टेबल से प्यार और फिर….

मामला कानपुर का रेलबाजार थाने का है जहां रोज एक से बढ़कर एक अपराधियों को पकड़कर लाया जाता है, बुधवार की दोपहर शादी की खुशियां छाई थीं। यहां पुलिसकर्मी बराती बने थे तो थाना शादी का मंडप।

सभी झूम रहे थे, खुश होकर वर-वधू को बधाई दे रहे थे। मिठाई बांटकर सभी ने खुशी के इस पल को साझा किया। बाहर के भी कुछ लोग भी नवविवाहित दंपति को शुभकामनाएं व आशीर्वाद दिया।

अलीगढ़ की कॉन्स्टेबल कानपुर के रेलबाजार थाने में रायबरेली निवासी दारोगा हरीश यादव व अलीगढ़ के जवां थाना क्षेत्र स्थित गांव चाहूपुर निवासी महिला सिपाही भावना के बीच एक ही थाने में तैनाती के दौरान नजदीकियां बढ़ीं।

एक साथ ड्यूटी के दौरान कब एक दूसरे को दिल बैठे, पता ही नहीं चला। बाद में दोनों ने एक-दूसरे का हमसफर बनने का निर्णय लिया। रेलबाजार थाने में ही ईश्वर को साक्षी मानकर एक दूसरे को वरमाला पहनाई। थाने में स्थित मंदिर के सामने खाईं कभी ना अलग होने की कसमें इस दौरान पुलिसकर्मी बराती के साथ ही अभिभावक की भूमिका में भी रहे।

इसके बाद परिसर में बने मंदिर में दोनों ने शीश नवाया। इसके बाद पूजा की और प्रसाद वितरित किया। थाने में शादी देख आसपास के लोग भी जुट गए और नवदंपति को बधाई दी। इंस्पेक्टर मनोज रघुवंशी समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने शादी के मौके पर मिठाई बांटी और जोड़े को खुशी -खुशी विदा किया। इस दौरान थाने का माहौल ही बदला नजर आया।

About News Room lko

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...